गदर 2 की सीधी साधी शकीना का हॉट वीडियो इन्टरनेट पर हुआ वायरल

BOLLYWOOD में इस समय गदर 2 फिल्म को लेकर काफी चर्चाएं चल रही है। वहीं इस बीच अमीषा पटेल ने भी अपना एक वीडियो शेयर कर इसमें तड़का लगाया है। आपको बता दें कि, अभिनेत्रियों में अमीषा पटेल अपनी आने वाली फिल्म गदर 2 को लेकर काफी सुर्खियां बटोरते हुए देखी जा सकती है।

अमीषा पटेल वायरल विडियो

इस एक्ट्रेस ने इस फिल्म में सकीना का रोल अदा किया है जो कि, काफी लोगों द्वारा पसंद किया गया था। अब इस फिल्म का दूसरा सिक्वल आने वाला है। फिल्म इसी साल 11 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म के अलावा हमेशा अपने बोल्ड अंदाज को लेकर भी अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती है। हाल ही में इंस्टाग्राम पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर फैंस की निगाहें टिकी टिकी रह गई है। अब उनका यह वीडियो देख कर फिर अलग-अलग तरह की करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

अमीषा पटेल का यह वीडियो काफी हॉट है, इसमें एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का टॉप पहना हुआ है, जिसके साथ उन्होंने मल्टीकलर पेंट्स के साथ पेयरअप किया है। इसके साथ ही उन्होंने चेहरे पर काला चश्मा लगाया है जो, कि उनकी खूबसूरती को और अधिक बढ़ा रहा है।

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि, वह अपने घर की बालकनी में खड़ी होकर अलग-अलग तरह से पोज देते हुए दिखाई दे रही है। उनके इस वीडियो को देखकर फैंस भी उनकी इन अदाओं पर फिदा होते हुए नजर आ रहे हैं और वह भी उन पर अलग-अलग तरह के कमेंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, की ऐसी शकीना हो तो पाकिस्तान तो क्या अमेरिका से भी तारा सिंह लड़ जाए” वही एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि, अमीषा पटेल आप काफी खूबसूरत नजर आ रही है। इस तरह के कई कमेंट से आपको यहां पर देखने को मिल जाएंगे।