LIVING ROOM में बैठी हुई ALIA की चुपके से ली फोटो हुई लीक

हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड एक्टर्स की फोटो खींचना मीडिया वालों का काम होता है, लेकिन वह उनके पल-पल की फोटोस खींचने के लिए हमेशा बेताब रहते हैं और इस बीच में होड़ मची रहती है। कई बार सबसे पहले और कुछ अलग दिखाने के लिए मीडिया वाले हद ही पार कर देते हैं।

आलिया भट्ट की फोटो लीक

ऐसा ही कुछ इन दिनों आलिया भट्ट के साथ हुआ है और इस बात से वह काफी नाराज भी दिखाई दी है। इस बात का गुस्सा उन्होंने सोशल मीडिया पर भी जाहिर किया है और इसे मुंबई पुलिस को देख भी किया है। आपको बता दें कि आलिया भट्ट इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें लेकिन ग्रुप में बैठी हुई दिखाई दे रही है। उनकी फोटो बिना परमिशन के मीडिया ने क्लिक की थी और सोशल मीडिया पर इसको शेयर भी कर दिया है। यह जानकर काफी अपसेट दिखाई दी है और वह मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए देखी जा सकती है।

आलिया की इस फोटो लीक पर बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने भी अपनी अपनी राय रखी है और उनका सपोर्ट किया इसमें करण जोहार, अर्जुन कपूर, स्वरा भास्कर ने इस तरह की घटना को शर्मनाक बताया है। उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी पर भी इस बारे में बात की है।

वही अनुष्का शर्मा ने इस बारे में जानकारी दिए कि, कैसे मीडिया पोर्टल से ने उनकी बेटी भूमिका की भी तस्वीर के साथ भी कुछ ऐसा ही किया था। अनुष्का शर्मा ने दिखाई क्यों पहली बार ऐसा नहीं कर रहा है। करीब 2 साल पहले हमने भी इसी वजह से उन्हें सुनाया था।

वही अर्जुन कपूर ने लिखा है कि यह चीजें शर्मनाक है, अगर कोई महिला अपने ही घर में सुरक्षित महसूस नहीं कर सकती है तो, आप सारी हदें पार कर चुके हैं। करण जौहर ने लिखा है कि, इसके लिए कोई सफाई नहीं दी जा सकती है। पूरी तरह से निजता का हनन है और इसके लिए कुछ कठोर कदम भी उठाने आवश्यक है। इस तरह के कई कमेंट से आए हैं, जिसमें आलिया भट्ट के सपोर्ट में बॉलीवुड के कई कलाकार शामिल हुए हैं।