अक्षय कुमार की फिल्म ‘Selfiee’ का निकला दिवाला

अक्षय कुमार की इस साल की पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई है। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले अक्षय कुमार की फिल्म Selfiee को रिलीज किया गया है, लेकिन अभी अब पूरी तरह से फिल्म ठंडे बसते में जाते हुए नजर आ रही है।

‘Selfiee फिल्म हुई पूरी तरह से फ्लॉप

फिल्म को ऑडियंस सिनेमाघरों में नसीब नहीं हो रही है और इस तरह से लगातार फिल्म का कलेक्शन भी दिन प्रतिदिन गिरता जा रहा है। हाल ही में इस फिल्म का कलेक्शन में काफी बदलाव देखा गया है। अक्षय कुमार की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर उनकी सारी उम्मीदों पर पानी फेर दिया है।

सेल्फी खराब प्रदर्शन करते हुए दिखाई दे रही है, इसकी स्टोरी लोगों को ज्यादा पसंद नहीं आई ।है फिल्म को सिनेमाघरों में बिल्कुल पसंद नहीं किया गया, इसकी वजह से 5 दिन यानी मंगलवार को काफी कम देखा गया है।

आपको बता दें कि, पहले दिन इसकी कमाई सिर्फ 2।5 करोड़ ही हुई थी, वही दूसरे दिन की कमाई 3।8 करोड़ रही इस तरह से तीसरे और चौथे दिन इसी तरह से चलती रही वहीं पांचवे दिन की बात करें तो सेल्फी का कलेक्शन 1।10 करोड़ तक ही पहुंच पाया है।

इस तरह से अब तक सेल्फी का कुल कलेक्शन 12 से 70 करोड़ रूपए आंका गया है। वही सेल्फी का बजट डेढ़ सौ करोड़ का था, ऐसे में फिल्म से काफी ज्यादा नुकसान होते हुए दिखाई दे रहा है। हैरानी की बात यह है कि, अक्षय कुमार और इमरान हाशमी जैसे बड़े स्टार भी इस फिल्म को नहीं चला पाए, फिल्म अक्षय इमरान के अलावा नुशरत भरुचा और डायना पेंटी ने भी इसमें अहम रोल निभाया था, लेकिन यह लोगो को ज्यादा पसंद नही आयी.