Vivek Agnihotri: शाहरूख खान और करण जौहर पर अग्निहोत्री फिर साधा निशाना, कहा- भारत की संस्कृति को खराब कर दिया

Table of Contents

Vivek Agnihotri

Vivek Agnihotri: द कश्मीर फाइल्स फिल्म से चर्चा में आए फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ज्यादातर विवादों में बने रहते हैं। कभी वह फिल्मों के बारे में तो कभी विवादित बयान देकर सुर्खियों में बन रहते हैं। कई दफा ऐसे बयान देकर उनकी आलोचना भी होती रहती है। हालांकि इस बात का उनपर किसी भी प्रकार का कोई फर्क नहीं पड़ता है। साथ ही इस बार उन्होंने शाहरूख खान (shahrukh khan) और करण जौहर पर निशाना साधा है।

सांस्कृतिक ताने-बाने को खत्म किया 

बता दें कि विवेक अग्निहोत्री ने शाहरूख और करण पर निशाना साधते हुए कहा कि सिनेमा ने देश के सांस्कृतिक ताने-बाने को बुरी तरह से तबाह कर दिया है। दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान अग्निहोत्री ने कहा कि अक्सर ऐसा होता है कि उन्हें अपने पुरान ट्वीट के लिए ताने सुनने पड़ते हैं और लोग भी आड़े हाथ लेने लग जाते हैं। उन्होंने आगे कहा कि मैं उन लोगों को एक चॉकलेट का पैकेट देना चाहता हूं साथ ही वो कहते हैं कि आप मुझ पर तभी भी शर्म करें।

ये भी पढ़ें- VIRAL VIDEO: स्कूल की PTM के लिए बेटा अपने पिता से बोला- आपको ये नहीं बोलना… लोग बोले- स्मार्ट है आपका बच्चा

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड फिल्मों के सुपरस्टार

इसके आगे फिल्ममेकर अग्निहोत्री ने कहा कि फिल्ममेकर्स ने भारतीय कहानियों को निराश किया है। साथ उन्होंने आगे कहा कि अमिताभ बच्चन के सुपरस्टार रूप में दीवार और शहंशाह मूवियों के बाद कोई वास्तविक कहानियां बताई ही नहीं गई है। डायरेक्टर ने कहा खासकर करण जौहर और शाहरूख खान की फिल्मों ने भारत की संस्कृति और संस्कार को बहुत खराब किया है। इसलिए मुझे लगता है कि आज सच्ची और ईमानदार कहानियां बताना जरूरी है।