Adipurush Trailer Launch Event: प्रभास ने अपनी शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, देखें पूरा वीडियो

Table of Contents

Adipurush Trailer Launch Event

बता दें कि कल Adipurush Trailer Launch Event में फिल्म के अभिनेता प्रभास ने अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा कर सभी को चौंका दिया है. इस दौरान कल तिरुपति में लॉन्चिंग इवेंट के दौरान प्रभास ने फिल्मों को लेकर भी बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि “मैं अपने रूटीन से ज्यादा फिल्मों में काम कर रहा हूं और आपको हर साल मेरी 2-3 फिल्में देखने को मिल सकती हैं। मुझे स्टेज पर बातें करने से ज्यादा सेट पर काम करने में आसानी होती है और मैं ऐसे ही काम करना पसंद करता हूं।”

 Adipurush Prabhas Movie Trailer Hindi
Adipurush Prabhas

शादी को लेकर क्या बोले प्रभास

बता दने कि कल आदिपुरुष के ट्रेलर लॉन्चिंग इवेंट के दौरान प्रभास ने अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा करते हुए सभी को हैरान कर दिया है. दरअसल कल बातचीत के दौरान एक अभिनेता प्रभास से पुछा गया कि वो शादी कब कर रहे हैं? तो इसका जवाब दते हुए उन्होंने बताया कि वो जल्द ही तिरुपति में ही शादी करेंगे। बता दें की कुछ दिन पहले ही वरुण ने प्रभास और कृति सेनन के रिलेशन शिप में होने का जिक्र किया था ऐसे में इस दौरान शादी को लेकर प्रभास से पूछे गए सवाल पर कृति सेनन का रिएक्शन देखते ही बन रहा था.

 

रिलेशनशिप पर कृति का आया ये जवाब 

बता दें कि बीते दिनों वरुण धवन ने एक बड़ा खुलासा करते हुए कृति सेनन और बाहुबली प्रभास के रिलेशनशिप में होने की बात कही थी. सोशल मीडिया पर इस वरुण धवन द्वारा दिया गे ये बयान काफी लम्बे समय तक चर्चा का विषय भी रह था हालांकि कृति सेनन ने रिलेशनशिप की अफवाह को नकारते हुए कहा था कि हमारे बीच ऐसा कुछ नहीं है और वरुण धवन ने सिर्फ हंसी-मजाक के मूड में ये बात की थी और कुछ नहीं। बता दें कि ये पहली बार नहीं जब प्रभास की रिलेशनशिप की अफवाह चर्चा का विषय रहीं हैं इससे पहले भी बाहुबली में अमरेंद्र बाहुबली और देवसेना का रोल निभा रहे प्रभास और अनुष्का शेट्टी के रिलेशनशिप की खबर भी सामने आई थी.