Adipurush Movie Review: डायलॉग डिलीवरी पर भड़के लोग, सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुई 500 करोड़ बजट वाली ‘आदिपुरुष’

Table of Contents

Adipurush Movie Review

हिन्दू धर्म के महाकाव्य ‘रामायण’ पर बनीं बहुप्रतीक्षित फ़िल्म Adipurush आज बड़े परदे पर रिलीज़ की गयी है. इस दौरान इस फ़िल्म को देखने के लिए लाखों की संख्या में सिनेमा फैंस के हुजूम को देखा गया. हालांकि इस दौरान फ़िल्म (Adipurush Movie Review) की खराब डायलाग डिलीवरी, रावण का रोल करने वाले सैफअली खान, खराब VFX, प्रभु श्री राम के रोल को निभाने वाले प्रभास और भगवान् हनुमान जी का रोल निभाने वाले देवदत्त गजानन नागे को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

आदिपुरुष मूवी रिवियू
Adipurush trolled Over saif Look

भगवान् राम या जीसस!

लम्बे समय से चर्चा का विषय रही आदिपुरुष आखिरकार आज बड़े परदे पर रिलीज़ हो ही गई. हालांकि बात करें अगर फ़िल्म रिव्यु की तो सोशल मीडिया पर इस फ़िल्म का जमकर विरोध किया गया है. ऐस यही कुछ देखने को मिला जहां मूवी में आदिपुरुष को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने फ़िल्म के दौरान की प्रभास की एक फोटो अपलोड कर लिखा की ” रामजी बोलकर जीसस जी के दर्शन करवा दिए”.

Adipurush Movie Prabhas Look Image
Adipurush Movie Prabhas Look Image

रावण के लुक को लेकर ट्रोल हुए सैफ अली खान

इस मूवी में रावण का रोल कर रहे सैफ अली खान एक बार फिर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल होते दिखाई दे रहे हैं. टीज़र रिलीज़ होने पर ही सैफ के लुक से लेकर उनके पुष्पक विमान तक सभी चीजों को जमकर ट्रोल ट्रोल किया गया था ऐसा ही कुछ एक बार फिर देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया पर लोग लोगों की मानें तो सैफ अली खान पर रावण का किरदार बिल्कुल अच्छा नहीं लग रहा है इसके साथ ही जिस तरह के वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है वो भी निंदा का पात्र बना हुआ है. यही नहीं लोग गूगल पर मौजूद रावण की तस्वीर के साथ सैफ अली खान के लंकेश के लुक की को जोड़कर दबाकर मीम के तौर पर शेयर कर रहे हैं.

 

Adipurush Movie Saif Look Image
Adipurush Movie Saif Look Image

Read More: ADIPURUSH COLLECTION PREDICTION: पहले दिन ही 50 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है प्रभास और कृति की फ़िल्म ‘आदिपुरुष’

डायलॉग से नाखुश दिखे लोग

एक तरफ जहां प्रभास और सैफ के रोल को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है वहीं दूसरी ओर इस फ़िल्म में कई ऐसे डायलॉग भी बोले गए हैं जसिको लेकर लोग एक बार फिर इस फ़िल्म के बायकॉट की मांग कर रहे हैं. दरअसल इस फ़िल्म में लंका दहन के दिखाए गए एक सीन को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

Adipurush
Adipurush

जिसमें बंदी बनाये गए हनुमान जी से पहले लंकापति रावण पूंछता है कि “तेरी बुआ का बगीचा है क्या जो हवा खाने चला आया” यही नहीं इसके अगले ही सन में लंका जलाते हुए हनुमान जी कहते देखे जा रहे हैं “कपड़ा तेरे बाप का… तेल तेरे बाप का… आग तेरे बाप की.. तो जलेगी भी तेर बाप की.”