Adipurush Collection Prediction: पहले दिन ही 50 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है प्रभास और कृति की फ़िल्म ‘आदिपुरुष’

Table of Contents

Adipurush Collection Prediction

बात दें की कल रिलीज़ होने वाली बहुचर्चित फ़िल्म आदिपुरुष (Adipurush Collection Prediction) की डे 1 कमाई के कयास सिनेमा जगत में चाचा का विषय बने हुए हैं. बॉलीवुड विशेषज्ञों की मानें तो पहले ही दिन मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान् श्रीराम के जीवन पर बनी फिल्म Adipursh 50 से लेकर 60 करोड़ तक की कमाई कर सकती है. ये अनुमान फिम्ल की एडवांस बुकिंग को द्केहते हुए बताये जा रहे हैं, बता दने कि इस फ़िल्म के अभी तक 2 लाख से ज्यादा के टिकट बिक चुके हैं.

Adipurush OTT Release: When and Where Can I Stream Adipurush Movie? -  Smartprix

पठान के बाद दूसरी सबसे बड़ी ओपनर!

बता दें कि इंडस्ट्री ट्रैकर Sacnilk की मानें तो आदिपुरुष किंग खान की फ़िल्म पठान के बाद साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर बनने जा रही है। इस फ़िल्म के पहले दिनों की कमाई के कयासों के आंकड़ों पर नज़र फेरें तो आंकड़ा 50 से 60 करोड़ छूता दिखाई दे रहा है. रुझानों में अकेले फ़िल्म के हिंदी वेरसिओं से ही पहले दिन 25 से 30 करोड़ के कयास लगाए जा रहे हैं.

Read More: ADIPURUSH TRAILER LAUNCH EVENT: प्रभास ने अपनी शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, देखें पूरा वीडियो

आमिर ने इस फिम की तारीफों में पढ़े कसीदे

बहुचर्चित फ़िल्म आदिपुरुष को लॉन्च होने में अब एक दिन से भी काम का समय बचा है. सुपरस्टार प्रभास की ये फ़िल्म एक साथ 6200 स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है. ऐसे में इस फ़िल्म को लेकर देश दो टूक में बनता दिखाया दे रहा है एक तरफ जहां कुछ लोग इस फ़िल्म में ग्राफ़िक्स और हनुमान जी का रोल निभाने वाले अभिनेता Devdatta Nage पर सवाल उठा रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर सुपरस्टार प्रभास के दीवाने इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

Aamir Khan Productions wish Prabhas, Kriti Sanon ahead of Adipurush  release. Says 'may it win the hearts of audiences' - India Today
इसी कड़ी में हिट मशीन कहे जाने वाले बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान ने इस फ़िल्म की तारीफों के कसीदे पढ़े. दरअसल उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक प्रोमो पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि ‘भूषण कुमार, सैफ अली ख़ान, प्रभास, कृति सेनन, ओम राउत समेत पूरी टीम को इस शानदार फिल्म ‘आदिपुरुष’ के लिए बहुत बधाई दे रहा हूं. दुआ करता हूं ये फिल्म दुनियाभर के लेगों को दिल जीते’.