Adah Sharma Accident: ‘हिंदू एकता यात्रा’ में हिस्सा लेने जा रही ‘The Kerala Story’ की एक्ट्रेस का हुआ एक्सीडेंट, बोलीं- बहुत…

Table of Contents

Adah Sharma Accident:

The Kerala Story की फेम एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) का रविवार को एक्सीडेंट (Adah Sharma Accident) हो गया था। बताया जा रहा है कि अदा शर्मा और उनकी द केरला स्टोरी की पूरी टीम तेलंगाना के करीमनगर में हिंदू एकता यात्रा में हिस्सा लेने जा रही थी। इसी बीच रास्ते में ही उनका रोड एक्सीडेंट हो गया। खबर के मुताबिक, किसी के कोई गंभीर चोट नहीं आई है।

एक्सीडेंट के बाद रैली में हिस्सा लेने का प्लान हुआ कैंसिल

बीच रोड में एक्सीडेंट होने के बाद द केरला स्टोरी की पूरी टीम का रैली में हिस्सा लेने का प्लान कैंसिल हो गया। इसके बाद इंटरनेट मीडिया में ये खबर आग की तरह फैल गई। एक्सीडेंट को लेकर अब एक्ट्रेस अदा शर्मा ने हेल्थ अपडेट दिया है। उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा कि उनकी पूरी टीम ठीक है किसी के भी गंभीर चोट नहीं आई है। एक्ट्रेस ने इस एक्सीडेंट से कोई बड़ी घटना नहीं होने पर फैंस का भी शुक्रिअदा किया है।

एक्ट्रेस ने फैंस को धन्यवाद बोला

अब जैसे ही उन्होंने हेल्थ को लेकर जानकारी दी है उसके बाद उनके फैंस ने राहत भी सांस ली है, बता दें कि अदा ने ट्वीट कर लिखा कि मैं ठीक हूँ दोस्तों… हमारी दुर्घटना के बारे में प्रसारित होने वाली खबरों के कारण बहुत सारे संदेश मिल रहे हैं। हम सभी ठीक हैं, कुछ भी गंभीर नहीं है, कुछ भी बड़ा नहीं है लेकिन चिंता के लिए धन्यवाद।

अदा शर्मा को मिली थी जान से मारने की धमकी 

बता दें कि द केरला स्टोरी को लेकर एक्ट्रेस अदा शर्मा इन दिनों काफी विवादों में छाई हुई हैं, इन कंट्रोवर्सी के बीच उन्हें जान से मारने तक भी धमकी आई थी। आम जन का एक तबका तो इससे नाराज बैठा ही है। साथ ही राजनीतिक पार्टियां की भी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म फैक्ट्स पर आधारित नहीं है बल्कि ये एक राजनीतिक पार्टी का प्रोपेगैंडा है और नफरत को बढ़ावा देती है। वहीं, दूसरी ओर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने तो राज्य में इस फिल्म को बैन लगाने की भी घोषणा की थी।