पटियाला हाउस कोर्ट पहुंची जैकलीन , मनी लॉन्ड्रिंग केस में जमानत याचिका पर होगी सुनवाई।

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस मनी लॉन्ड्री मामले से जुड़ी सुनवाई के लिए दिल्ली कोर्ट पहुंच चुकी हैं। 200 करोड़ के ठगी मामले में एक्ट्रेस की ओर से दायर जमानत याचिका पर आज यानी 22 अक्टूबर को पटियाला हाउस कोर्ट में सुनवाई होनी है। एक्ट्रेस दिए गए समय पर कोर्ट पहुंच गई हैं, जहां कोर्ट उनकी जमानत के मामले पर आज सुनवाई करने जा रही है। हालांकि पटियाला हाउस कोर्ट से जैकलीन की मिली जमानत का ईडी विरोध भी कर सकती है। इससे पहले पिछले महीने ही एक्ट्रेस को कोर्ट से अंतरिम जमानत मिल गई थी।

ED ने दाखिल की थी चार्जशीट

17 अगस्त को प्रवर्तन निदेशालय यानी ED ने चार्जशीट दाखिल की, जिसमें उन्होंने जैकलीन को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी बताया था। इसके बाद अदालत ने उन्हें समन भेजा था। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी बनाए जाने के बाद जैकलीन के वकील ने उनकी जमानत याचिका दायर की थी। इस दौरान जैकलीन फर्नांडिस को दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट की तरफ से अंतरिम जमानत मिली थी, लेकिन इस केस को लेकर रेगुलर जमानत याचिका पर 22 अक्टूबर को सुनवाई होनी है। ई टाइम्स की रिपोर्ट्स के अनुसार जैकलीन के वकील ने बताया है कि हम शनिवार को दिल्ली की स्पेशल कोर्ट में पेश होंगे। फिलहाल मामले में जैकलीन फर्नांडिस की जमानत याचिका पर आखिरी डिबेट होनी बाकी है। बता दें कि पिछले 1 साल से जैकलीन का नाम महाठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ जोड़ा जा रहा है, जिस कारण ये मामला और भी ज्यादा सुर्खियों में है।

ईडी ने कहा सुकेश से शादी करना चाहती थी जैकलीन

ईडी केस को लेकर जैकलीन से कई बार पूछताछ कर चुका है। जांच और पूछताछ के दौरान जैकलीन ने ईडी का पूरा सहयोग किया है। जांच के दौरान जैकलीन ने ईडी को बताया था कि वो सुकेश को अपना लाइफ पार्टनर मानती थी, एक्ट्रेस ठग के साथ शादी के सपने भी सजा रही थीं। हालांकि उन्होंने जांच के दौरान यह कहा कि चंद्रशेखर के मामलों में उनका कोई भी भागीदारी नहीं थी और वो पैसे के मामलों में शामिल नहीं थी।