जैकलीन ने ED पर लगाया आरोप ! कह डाली ये बात।

200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज की नियमित जमानत याचिका पर कल यानी 11 नवंबर को फैसला आएगा। इस केस में गुरुवार को दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में सुनवाई हुई। इस दौरान ED ने कहा कि जैकलीन के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं, इसलिए उन्हें नियमित जमानत न दी जाए।
इस पर कोर्ट ने ED से पूछा कि अगर सबूत हैं तो आपने जैकलीन को अब तक अरेस्ट क्यों नहीं किया? सुनवाई के वक्त पटियाला हाउस कोर्ट में जैकलीन के साथ पिंकी ईरानी भी मौजूद थीं। पिंकी पर सुकेश से पैसा लेकर जैकलीन तक पहुंचाने का आरोप है।

जैकलीन बोलीं ED ने सिर्फ मुझे परेशान किया

जैकलीन ने कोर्ट रूम में अपने बचाव में कहा, ‘इस मामले में जांच एजेंसी को मैंने पूरा सहयोग किया है। मैंने खुद इस मामले में सरेंडर किया, लेकिन ED ने मुझे सिर्फ परेशान किया है। मैं अपने काम के सिलसिले में विदेश जाती रहती हूं, लेकिन मुझे विदेश जाने से रोक दिया गया। मुझे अपने परिवार वालों से भी नहीं मिलने दिया जा रहा है।

जैकलीन ने आगे कहा, ‘मैंने इन सब बातों के लिए जांच एजेंसी को ईमेल किया था, लेकिन उसका भी जवाब नहीं दिया गया। उन्होंने आरोप लगाया कि मैं देश छोड़कर भागने वाली हूं। फिर उन्होंने मुझे LOC (लुक आउट सर्कुलर) जारी कर रोक दिया। ED के सारे आरोप बेबुनियाद हैं।’

ED ने कहा- श्रीलंका भाग सकती हैं जैकलीन

ED की तरफ से वकील ने कहा कि जैकलीन एक विदेशी नागरिक हैं। उनका परिवार श्रीलंका में रहता है। जैकलीन ने दिसंबर 2021 में भागने की भी कोशिश की थी।