हजारों लोगों के लिए परेशानी का सबब बनी ट्रैफिक पुलिस 

Table of Contents

हजारों लोगों के लिए परेशानी का सबब बनी ट्रैफिक पुलिस 

गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस द्वारा अंडरपास बंद किए जाने से नोएडा से गाजियाबाद तक राष्ट्रीय राजमार्ग 24, हजारों लोगों के लिए परेशानी का सबब बन गया है. गलत दिशा में चल रहे वाहन चालकों पर कार्रवाई करने की बजाय ट्रैफिक पुलिस ने अंडरपास को जाम कर दिया है.

ग़लती छिपाने के लिए बंद किया अंडरपास

ट्रैफिक पुलिस सीएसआईएफ़ रोड पर तैनात है, लेकिन गलत दिशा में चलने वाले वाहनों पर कार्रवाई नहीं कर रही है। इससे कई लोगों को परेशानी हुई है और दावा किया जाता है कि ट्रैफिक पुलिस इतने लोगों के लिए परेशानी खड़ी कर अपनी अक्षमता को छिपाने के लिए अंडरपास को ही बंद कर दिया है .

नोएडा सेक्टर-62 से मोहन नगर जाने वाले लोगों को हुई परेशानी। वे जिस सीआईएसएफ रोड पर जाते हैं, वह भारी ट्रैफिक और सर्विस लेन से तेज गति से चलने वाले वाहनों के लिए जानी जाती है। रात में अंडरपास के पास अंधेरा होने से भी सुरक्षा संबंधी चिंताएं पैदा होती हैं। अंडरपास बंद होने से नोएडा से दिल्ली आने-जाने वालों को काफी परेशानी होती है। ट्रैफिक पुलिस का कहना है कि पहले सेक्टर-62 जाने के लिए अंडरपास के रास्ते से वाहन निकलते थे, लेकिन अब यह बंद हो गया है।

रिश्वत के लिए बंद हुआ अंडरपास

पुलिस NH-24 पर CISF रोड के पास के इलाके में गश्त करती है और गलत रास्ते पर चलने वाले ड्राइवरों के खिलाफ कार्रवाई करती है, लेकिन वे ऑटो-रिक्शा सहित निजी और व्यावसायिक वाहनों से पैसे वसूल कर रिश्वत भी लेते हैं। अंडरपास बंद होने से यात्रियों को परेशानी हुई है।