Greater Noida West में बेहद दुखद घटना, 18वें फ्लोर की बालकनी से नीचे खड़ी मम्मी को बुला रहा था बेटा… गिरकर हुई मौत

Table of Contents

Greater Noida West

Greater Noida West: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक हाई सोसाइटीज में बेदह दुर्घटना सामने आई है, यहां एक फ्लैट की बालकनी से नीचे गिरकर 12 साल के बच्चे की मौत हो गई। बता दें कि बच्चे की मां वॉकिंग करने के लिए ग्राउंड पर आई थी। तभी बच्चा अपनी मां को बुला रहा था और इसी दौरान अपना बैलेंस खोकर बच्चा नीचे गिर गया।

Child death in Greater Noida West
Child death in Greater Noida West

7वीं क्लास पढ़ता था बच्चा 

बता दें कि ग्रेटर एक्सटेंशन यानी ग्रेटर नोएडा वेस्ट की यह घटना है, बिसरख इलाके की Ace डिवाइन सोसायटी में गुरुवार की रात करीब 9 बजे बालकनी से गिरने की वजह से 7वीं क्लास के बच्चे की मौत हो गई। जब मृतक की मां नीचे घूम रही थी, उस वक्त बच्चा अपनी को बुला रहा था। इस दौरान उसका संतुलन बिगड़ गया और वह अचानक नीचे गिर गया।

अस्पताल में डॉक्टर ने किया मृतक घोषित 

बताया जा रहा है कि जब बच्चा बिल्डिंग से नीचे गिरा तो उसे तत्काल प्रभाव से नजदीक के अस्पताल भर्ती कराया। लेकिन डॉक्टरों ने उसे यहां पर मृतक घोषित कर दिया। इस घटना के बाद परिवार में मातम से छा गया। एक पुलिस अधिकारी के अनुसार बच्चा जब बालकनी से नीचे गिरा था, तो उस वक्त अभिभावक फ्लैट में नहीं थे। बच्चे के पिता किसी काम से बाहर गए थे और मां नीचे टहल रही थी।

मध्य प्रदेश का रहने वाला है परिवार 

पुलिस ने कहा कि बच्चे का परिवार मध्य प्रदेश का रहने वाले है और उसके पिता नोएडा की एक प्राईवेट कंपनी में जॉब करते थे। पुलिस ने कहा अभी इस घटना की आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। नोएडा की पहली घटना नहीं है, जब किसी की बहुमंजिला से गिरकर की मौत हुई है। बीते दिनों पहले नोएडा सेक्टर-78 में स्थित हाइड पार्क की सोसायटी में आठवीं मंजिल से पांच साल के बच्चे की गिरकर मौत हो गई थी।