Noida News: नोएडा वालों के लिए खुशखबरी! यहां पर मिल रहे हैं 80 रुपये किलो टमाटर… 9 जगह लगे काउंटर

Table of Contents

Noida News

Noida News: टमाटर का रेट इन दिनों 200 रुपये किलो पहुंच गया है, कई परिवार के लोगों ने तो टमाटर खरीदना बंद कर दिया है। इस स्थिति को देखते हुए योगी सरकार ने निर्णय लिया है कि भारतीय राष्ट्रीय उपभोक्ता संघ के माध्यम से टमाटर के सेल काउंटर (Tomato Counters Noida) लगाए जाए। बता दें कि सोमवार को शहर के अलग-अलग 9 जगहों पर 80 रुपये प्रति किलोग्राम के हिसाब से टमाटर बेचे गए।

noida tomato carate
noida tomato carate

सस्ती दरों पर हो रहे हैं टमाटर उपलब्ध

बताया जा रहा है कि प्रशासन ऐसे ही सस्ते दर पर लोगों को अलग-अलग स्थानों पर टमाटर उपलब्ध कराएगी। ताकि बिक्री भी बढ़ें और लोगों को राहत भी मिले। टमाटर के काउंटर भारतीय राष्ट्रीय उपभोक्ता संघ सेक्टर 4 की टीम डिस्ट्रिक्ट इंचार्ज सुमित कुमार के नेतृत्व में लगा रही है। बता दें कि सस्ते टमाटर बेचने की शुरूआत शुक्रवार से हुई थी, अब तक करीब 800 कैरेट टमाटर बेचा जा चुका है।

ये भी पढ़ें- UP NEWS: लखनऊ समेत 10 जिलों में होंगे एनडीपीएस एक्ट के विशेष कोर्ट: CM योगी

सोमवार को बेचे गए 123 कैरेट टमैटो

बीते सोमवार को नोएडा में 123 कैरेट टमाटर बेचे गए थे, सेक्टर- 63, सेक्टर 16 फिल्म सिटी, सेक्टर 4, 5, 19 शिव मंदिर सेक्टर 19 टेलीफोन एक्सचेंज, गौड़ सिटी सहित 9 जगहों पर टमाटर का काउंटर लगाया था। ताकि आम लोगों को राहत मिल सके। वहीं, डिस्ट्रिक्ट इंचार्ज सुमित कुमार ने कहा कि अभी रोजाना शहर के विभिन्न हिस्सों में कंट्रोल रेट पर टमाटर बेचे जा रहे हैं। इससे पहले ग्रेनो वेस्ट के सेक्टर-4 स्थित गौड़ सिटी-1 सोसायटी में टमाटर के लिए काउंटर लगाया गया था।