Noida News: सोसायटी पार्क में खेल रहे बच्चे पर आवारा कुत्ते ने किया हमला

Table of Contents

Noida News 

Noida News: ग्रेटर नोएडा की जार सोसायटी के पार्क में खेल रहे बच्चे पर अवारा कुत्ते ने हमला कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया। बताया जा रहा है कि कुत्ते ने अचानक ही बच्चे की पीठ पर हमला कर दिया था, जिसके कारण वह घायल हो गया। वहां पर मौजूद लोगों ने बच्चे को कुत्ते की जकड़ से बड़ी मुश्किल से छुटाया। तत्काल प्रभाव से पीड़ित के परिवारवाले नजदीकी अस्पताल में इलाज कराने के लिए पहुंचे, यहां पर मामूली इलाज के बाद बच्चे को छुट्टी दे दी गई।

greater noida stray dog ​​attacked in jar society
greater noida stray dog ​​attacked in jar society

कुत्ते के हमले के वक्त बच्चा पार्क में खेल रहा था

सोसायटी अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष बृजेश शर्मा ने कहा कि पीड़ित के पिताजी अमित शर्मा अपने पूरे परिवार के साथ निकोलस टावर के फ्लैट संख्या 205 में रहते हैं। उनका 11 वर्षीय बेटा वेदांतम पार्क में अपने दोस्तों के साथ खेल रहा था। अचानक ही कुत्ते ने बच्चे के ऊपर हमला कर घायल कर दिया। बता दें कि सोसायटी में कई अवारा कुत्ते हैं, जिनकी नसबंदी और टीकाकरण के लिए प्राधिकरण की ह्यमून संस्था को भुगतान की जा चुका है।

संस्था नहीं है गंभीर

संस्था को भुगतान होने के बाद भी कुत्ते के टीकाकरण के लिए गंभीर नहीं हुई है, इससे पहले भी अवारा कुत्ते बच्चों पर हमला कर चुके हैं। टीकाकरण के साथ ही सोसायटी के लोग लगातार दूर कहीं कुत्तों के लिए आश्रय बनाने की भी मांग कर रहे हैं। लेकिन अथॉरिटी पर इस तरह के कदम उठाने के लिए परेज कर रहा है। कई बार कुत्ते बच्चों पर इस तरह से हमला करते हैं कि वह बुरी तरह घायल हो जाते हैं और उन्हें इमरजेंसी में भी भर्ती करना पड़ जाता है।