Noida के सौरभ सिंह बने इंडियन रेड क्रॉस सोसायटी के चेयरमैन, जिलाधिकारी के नेतृत्व में चुनाव हुआ संपन्न

Table of Contents

Noida

Noida: गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा के नेतृत्व और एसडीएम वीपी सिंह की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में इंडिन रेड क्रॉस सोसाइटी के प्रबंध समिति का चुनाव पारदर्शिता के साथ संपन्न हुआ। इस चुनाव में सह चुनाव अधिकारी एवं उप मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर टीकम सिंह, राज्य शाखा प्रबंध समिति यूपी के डॉक्टर अरोड़ा, इंडियन रेड क्रॉस सोसायटी राज्य शाखा के उपसभापति अखिलेंद्र शाही, सफीक जमा एवं अजय प्रताप सिंह पर्यवेक्षक के रूप में शामिल रहे।

चुनाव समिति की गठन प्रक्रिया सर्वसहमति से हुई

बता दें कि एसडीएम की अध्यक्षता में गठन की प्रक्रिया शुरू गई, जिसमें 167 आजीवन सदस्य के परिपेक्ष में 76 सदस्यों की उपस्थिति से कोरम की पूर्ति की गई। चुनाव समिति की गठन प्रक्रिया में सभी लोगों ने सर्वसहमति के साथ स्वीकृति प्रदान कर दी। इसके बाद सर्वसम्मति से सभापति सौरभ सिंह, सचिव संजीव के त्रिपाठी, उपसभापति मोनिका शाही के साथ ही राज्य प्रबंध समिति का सदस्य एवं एजीएम, कोषाष्यक्ष इंद्र पाल शर्मा, प्रबंध समिति के सदस्य मुनीष सबरवाल, वीरेंद्र प्रताप सिंह, गरीमा त्रिपाठी चुने गए।

इंडियन रेड क्रॉस सोसायटी के सभापति सौरभ सिंह बने

प्रबंध समिति के पांच पदाधिकारी के साथ वित्त समिति एवं एजीएम में प्रतिभाग करने के लिए सीपी मिश्रा, स्वास्थ्य समिति डॉक्टर टीकम सिंह, आपदा समिति गरीमा त्रिपाठी, यूथ रेड क्रॉस रेनू शुक्ला, जूनियर रेड क्रॉस शिखा चंद्रावत और रक्त प्रभारी के रूप में विकास शर्मा को चुना गया है। साथ ही चुनाव के दौरान उपाध्यक्ष पद के लिए उप मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. टीकम सिंह को चुनने के लिए सर्वसहमति जताई।

उप जिलाधिकारी ने सभी पदाधिकारियों का आभार व्यक्त किया 

चुनावी प्रभारी के रूप में उप जिलाधिकारी वीपी सिंह ने सर्वसम्मति गठन के लिए सभी सदस्यों का आभार जताया और सभी निर्वाचित पदाधिकारियों को शुभकामनाएं और बधाई दी और राष्ट्रगान के साथ इस बैठक की समाप्ति की घोषणा की गई।