Parthala ब्रिज पर महिला का शव रख कर किया रोड जाम, पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, देखें वायरल वीडियो

Table of Contents

Parthala News Update

आज सुबह से ही नोएडा पार्थला ब्रिज पर स्थानीय लोगों द्वारा महिला का शव रखकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर हंगामा किया जा रहा था. इस दौरान ब्रिज पर गाड़ियों का बड़ा जमावड़ा देखा गया. यही नहीं बातचीत के दौरान यात्रियों ने बताया कि उनमें से कइयों की फ्लाइट तो कइयों की ट्रेनें जाम में फसने के कारण छूट गई.

Parthala News

पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप 

ब्रिज पर शव रख कर प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शनकारियों ने थाना सेक्टर 113 की पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाते हुए बताया है कि ‘हमारी शिकायत पर पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई.’ फिलहाल पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर यातायात को फिर से शुरू करा दिया गया है और प्रदर्शनकारियों से भी बातचीत कर इस मसले का हल निकला जा रहा है.

Read More: NOIDA NEWS: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का नॉएडा दौरा, सुबह 11 बजे से यातायात के इन रुट्स को किया गया डाइवर्ट

एडीसीपी नोएडा ने दी बाईट 

इस मामले की जानकारी देते हुए एडीसीपी नोएडा शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया कि “आज 18 अगस्त के सुबह सूचना आई की कुछ लोगों ने पार्थला ब्रिज के नीचे डेड बॉडी को रखकर कुछ देर के लिए ट्रैफिक रोका था. फिलहाल पुलिस द्वारा डेड बॉडी को हटा दिया गया है और ट्रैफिक को भी सुचारु रूप से शुरू कर दिया गया है.”