Noida Metro: मेट्रो कोच में जल्द खुलेगा रेस्तरां, Aqua Line की इस जगह पर उठा पाएँगे खाने का लुत्फ

Table of Contents

Noida Metro

Noida Metro: नोएडा की मेट्रो कोच में बने रेस्तरां में जायके का लुत्फ उठा सकेंगे। नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (NMRC) ने मेट्रो कोच में रेस्तरां की योजना को आगे बढ़ाया है। बता दें कि यह रेस्तरां जिस कोच में बनाया गया है, उसे सेक्टर 137 में रखा गया है। मेट्रो अधिकारिया ने कहाकि आने वाले 45 दिनों में इसे शुरू कर दिया जाएगा। रेस्तरां तैयार करने वाली एंजेसी को सेलेक्शन भी हो गया है। साथ ही उसे 200 वर्गमीटर का एरिया और दिया गया है।

Restaurant will open soon on Aqua Line
Restaurant will open soon on Aqua Line

रेस्तरां का प्रोजेक्ट 2 साल पुराना

एनएमआरसी का रेस्तरां प्रोजेक्ट करीब 2 साल पुराना है, इसका दो बार टेंडर भी दिया जा चुका है। जानकारी के अनुसार पता चला है कि रेस्तरां सेक्टर 137 में रखा गया है। इसके लिए 300 मीटर की जगह रिजर्व कर दी गई है। इसमें 200 वर्गमीटर में लैंड स्केप और 100 वर्ग मीटर में रेस्तरां कोच होगा। फिलहाल कोच रखा जा चुका है।

ये भी पढ़ें- NOIDA NEWS: AOA अध्यक्ष को मिली जमानत, सोसायटी में लिफ्ट गिरने से हुई थी बुजुर्ग महिला की मृत्यु

45 दिनों में तैयार किया जाएगा रेस्तरां

कोच रखने के साथ ही उसके अंदर काम भी शुरू हो चुका है, साथ ही आने वाले 45 दिनों में ये जनता के हवाले कर दिया जाएगा। आम लोग यहां से अपने जायके अनुसार खाद्य पदार्थ खरीद सकते हैं। बता दें कि इसके अंदर सीटें वैसी ही होंगी जैसे की मेट्रो में होती है। कोच में एंट्री पर एक्वा मेट्रो और रेस्तरां का अनाउंसमेंट भी होगा। इस रेस्तरां के अंदर एक बार में 50 लोगों की अंदर जाने की क्षमता होगी।