Greater Noida West की इस सोसाइटी के लोगों ने बिल्डर के खिलाफ जमकर की नारेबाजी, लगाए ये गंभीर आरोप, जानें क्या है पूरा मामला

Table of Contents

Greater Noida West Update

बीते दिन Greater Noida West स्थित फ्यूजन होम्स हाउसिंग सोसाइटी के लोगों ने बिल्डर के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान निवासियों ने मेंटेनेंस डिपार्टमेंट के दफ्तर का घेराव करते हुए बिल्डर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और कई गंभीर आरोप लगाए।

Greater Noida West News
Greater Noida West News

जानें क्या है पूरा मामला 

बीते दिन सुबह करीब 9:00 बजे से सोसाइटी में बिजली नहीं थी हालांकि इस दौरान बिल्डर द्वारा जनरेटर चलाकर बिजली की आपूर्ति करने का प्रयास किया गया लेकिन कुछ ही घरों में बिजली की समस्या को ठीक किया जा सका. बिजली आपूर्ति ठप होने को लेकर सोसाइटी के लोगों ने बिल्डर के खिलाफ नारेबाजी करते हुए मेंटेनेंस डिपार्टमेंट के दफ्तर का घेराव किया। फिलहाल पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर सोसाइटी में बिजली की आपूर्ति को बहाल करवा दिया है.

Read More: GREATER NOIDA WEST में फ्लैट खरीदारों के लिए खुशियों की सौगात, इन दो प्रोजेक्ट के 900 से अधिक बायर्स को जल्द मिलेगा खुद का आशियाना

क्या बोले सोसाइटी के लोग 

सोसाइटी के निवासियों ने बताया कि “रखरखाव शुल्क लेने के बावजूद भी सोसाइटी के हालत बेहद खस्ता है। इसको लेकर उन्होंने कोर्ट में याचिका दाखिल की गई है। आगामी 11 अक्टूबर को इस मामले में सुनवाई होनी है। लोग मेंटेनेंस डिपार्टमेंट और बिल्डर की वजह से काफी परेशान है। उन्होंने आगे बताया कि ‘फ्यूजन होम्स हाउसिंग सोसाइटी में 12 टावर हैं। जिसमें करीब 1500 फ्लैट बने हुए हैं। इनमें से 1300 फ्लैट में परिवार रहते हैं। सुबह करीब 9:00 बजे से बजे से बिजली की आपूर्ति बंधित हो गई।