NOIDA: सेना भर्ती में फेल होने पर युवक ने की ख़ुदकुशी

NOIDA: कुछ दिन पहले ही दीपू ने सेना में भर्ती का एग्जाम दिया था। 30 जनवरी को परीक्षा का परिणाम आया था। दीपू इसको पास करने में असफल रहा और फेल हो गया। परिणाम के बाद से ही वह तनाव में रहने लगा था और वह किसी से बात भी नहीं कर रहा था।

आत्महत्या के लिए अपने परिवार वालों से माफ़ी मांगी

सेना भर्ती की परीक्षा में असफल होने पर एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। पुलिस को शव के पास से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें उसने आत्महत्या के लिए अपने परिवार वालों से माफ़ी मांगी है।
उसने अपने भाई के लिए लिखा है कि वह भले ही फौजी नहीं बन पाया, लेकिन उसका छोटा भाई उसके सपनों को पूरा करेगा। उसने अपने छोटे भाई को परिवार का ख्याल रखने के लिए भी लिखा है। 19 वर्षीय दीपू अलीगढ़ के लोधा का रहने वाला है। वह अपने छोटे भाई अमन और बुआ के लड़के अंशु के साथ बरौला गांव में किराये के कमरे में रहता था और पढ़ाई करता था।

30 जनवरी को परीक्षा का परिणाम आया

तीनों भाई सेना में जाने की तैयारी कर रहे थे और उसके लिए पढ़ाई कर रहे थे। कुछ दिन पहले दीपू ने सेना में भर्ती की परीक्षा दिया था। 30 जनवरी को परीक्षा का परिणाम आया, जिसमें वह फेल हो गया था। इसके बाद से ही वह टेंशन में था और गुमसुम रहने लगा था। जब दोपहर को दीपू का भाई अमन और अंशु कमरे से बाहर गए थे तो उसने फांसी लगा के खुदकुशी कर ली।