Noida News: नोएडा के एक स्कूल में टीचर ने काट दिए छात्रों के बाल, पैरेंट्स ने किया विरोध… जानें पूरा मामला

Table of Contents

Noida News

Noida News: नोएडा के एक प्राईवेट स्कूल से अजीबो-गरीब मामला सामने आया है, यहां पर एक टीचर ने छात्रों से इस कदर नाराज हो गई कि एक दर्जन से ज्यादा बच्चों के बाल काट दिए। जब स्टूडेंट्स के पैरेंट्स को पता चला तो उन्होंने स्कूल में आकर हंगामा कर दिया और स्कूल प्रशासन के सामने नाराजगी जताई। बात यहां तक पहुंच गई की मामला पुलिस थाने तक पहुंच गया है और नाराज अभिभावकों ने टीचर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की।

Shanti international school
Shanti international school

अभिभावक ने की कड़ी कार्रवाई की मांग

पुलिस थाने में पहुंचे बच्चों के अभिभावकों ने इस मामले पर कड़ी आपत्ति दर्ज करते हुए टीचर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। फिलहाल पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच समझौता करा दिया है। दरअसल पूरा मामला सेक्टर-168 का है। यहां पर स्थित शांति निकेतन स्कूल में 12वीं के 12 से ज्यादा स्टूडेंट्स के बाल काट दिए। बताया जा रहा है कि इन भी बच्चों के बाल काफी बढ़ें थे। हालांकि स्कूल टीचर सुषमा ने स्टूडेंट को पहले ही बाल कटवाने की चेतावनी दे रखी थी।

बाल कटवाने की टीचर ने पहले दी थी चेतावनी

टीचर की चेतावनी के बाद भी बच्चों ने अपने बाल नहीं कटवाए थे, इसके बाद सुषमा ने खुद ही बाल काट दिए और इस हरकत से बच्चों के अभिभावक काफी नाराज हो गए और उन्होंने स्कूल में आकर हंगामा मचा दिया। इस बवाल के बाद स्कूल प्रबंधन ने टीचर के ऊपर कार्रवाई करते हुए टर्मिनेट कर दिया है। दूसरी एडिशनल डीसीपी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पूरा मामला पुलिस के संज्ञान में आया है, जहां एक टीचर सुषमा ने कुछ बच्चों के बाल काट दिए थे। यह पूरी घटना 5 जुलाई की है। लेकिन अब मामले पर शांतिपूर्ण तरीके समझौता करा दिया गया है।