Noida Restaurant Case : सर्विस चार्ज को लेकर ग्राहकों से हुई मारपीट के मामले में रेस्तरां मैनेजर समेत पांच लोगों की गिरफ्तारी

Table of Contents

Noida Restaurant Case Update

रविवार की रात कोतवाली सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर-75 के स्पैक्ट्रम माल स्थित फ्लोट बाई ड्यूटी फ्री रेस्तरां में 970 रुपये सर्विस चार्ज मांगने को लेकर ग्राहकों और रेस्तरां कर्मचारियों के बीच हुई मारपीट के मामले (Noida Restaurant Case) में बीते दिन पुलिस ने रेस्तरां मैनेजर समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

Spectrum Mall Sector-75 Noida Viral Video

इन पांचों को भेजा गया जेल

सेक्टर 75 स्थित फ्लोट बाई ड्यूटी फ्री रेस्तरां में सर्विस चार्ज को लेकर ग्राहकों और रेस्तरां कर्मचारियों के बीच हुई मारपीट की जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने ५लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिय है. इन पांच लोगों में रेस्तरां मैनेजर निर्मल कुमार और दो कर्मियों विपिन और क्षितिज दीक्षित के साथ-साथ ग्राहक पक्ष के दो लोग सत्यम और आर्यन शामिल हैं।

Read More: NOIDA NEWS: स्पेक्ट्रम मॉल में जमकर चले लात घूंसे, सर्विस टैक्स के 970 रुपये को लेकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

वायरल हुआ था वीडियो

इन दिनों सोशल मीडया पर स्पैक्ट्रम माल स्थित फ्लोट बाई ड्यूटी फ्री रेस्तरां में मार पीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में डिनर करने गए परिवार और रेस्तरां कर्मियों के बीच भीषण मारपीट होती दिख रही है. इस मुद्दे की जानकारी देते हुए DCP हरीश चंदर ने बताया कि ‘खाना खाने के लिए आए लोगों को अमेजन से डिस्काउंट कूपन मिला था।

बिल आने पर जब इन लोगों ने अमेजन का कूपन दिखाकर सर्विस टैक्स न देने की बात कही। इस दौरान रेस्टोरेंट प्रबंधन ने कहा कि हम आपको छूट भी दे और टैक्स माफ कर दे। ऐसा नहीं हो सकता है।’ जिसको लेकर रेस्टोरेंट कर्मियों और डिनर करने आये परिवार वालों के बीच विवाद हो गया और देखते ही देखते इस विवाद ने हाथापाई का रूप ले लिया।’ इसके बाद दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ निकटम थाने में शिकायत दर्ज कराई थी.