NOIDA: आदित्य निकला अख़लाक़, बनाया हिन्दू लड़की को निशाना

GREATER NOIDA में धर्म छुपा कर डॉक्टर की पढ़ाई कर रही छात्रा के साथ शादी का झांसा देने का मामला सामने आया है। NOIDA POLICE अपना धर्म गलत बताकर शादी का झांसा देने वाले आरोपी और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पिछले दिनों दोनों बाप-बेटे ने छात्रा के कालेज में घुसकर कालेज में छात्रा के साथ मारपीट भी की थी। जिसके बाद छात्रा ने GREATER NOIDA की दनकौर कोतवाली में बाप-बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था। छात्रा द्वारा मुकदमा दर्ज कराने के पास NOIDA POLICE ने मोहम्मद अखलाक और उसके पिता मोहम्मद शेख को गिरफ्तार कर लिया हैं दोनों आरोपी दिल्ली के निवासी हैं।

MBBS की पढ़ाई कर रही है छात्रा

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित छात्रा एक कॉलेज में MBBS की पढ़ाई कर रही है। कालेज में मारपीट की घटना के बाद छात्रा ने दोनों बाप बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था। छात्रा ने शिकायत में पुलिस को बताया कि मोहम्मद अखलाक ने उसे गुमराह करके उससे दोस्ती की और फिर धर्म छुपाकर और झूठ बोलकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। जब छात्रा को पता चल गया था कि आरोपी मुसलमान है तो उसने इस बात पे आपत्ति जताई। छात्रा ने आरोपी से रिश्ता खत्म करने की बात कही तो उसने मारपीट और गाली गलौज करना शुरू कर दिया।

SOCIAL MEIDA पर तस्वीर वायरल करने की धमकी 

पीड़ित छात्रा ने बताया कि उसने अखलाक से बात करने के लिए जब मना किया तो उसके बाद उसने उसके साथ की प्राइवेट फोटो को SOCIAL MEIDA पर वायरल करने की धमकी दी। अखलाक ने उसे मुस्लिम धर्म अपनाने के लिए भी दबाव बनाया। धर्म बदलने से मना करने पर आरोपी ने उसके साथ मारपीट की।