Noida Parthala Bridge: खुल गया पर्थला ब्रिज? ट्रैफिक से परेशान लोगों ने नोएडा सिग्नेचर ब्रिज पर किया ये काम… वीडियो वायरल

Table of Contents

Noida Parthala Bridge

Noida Parthala Bridge: नोएडा का पर्थला ब्रिज का काम पिछले लगभग ढाई साल से चल रहा है। बताया जा रहा है कि इस ब्रिज का कार्य लगभग पूरा हो चुका है। लेकिन इसे अभी तक शुरू नहीं किया गया है। ऐसे में लोगों को काफी परेशानी हो रही है। बता दें कि जनता इस ब्रिज का खुलने के लिए कई दिनों से इंतजार कर रही है कि इसका उद्घाटन कब होगा? सोमवार को लोगों का सब्र का बांध टूट गया और उन्होंने उद्घाटन से पहले ही इस ब्रिज पर अपनी गाड़ियां दौड़ानी शुरू कर दी।

Noida Parthala Chowk Flyover Signature Bridge
Noida Parthala Chowk Flyover

ब्रिज खुलने का वीडियो हुआ वायरल 

पर्थला ब्रिज खुलने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि जैसे ही नोएडा अथॉरिटी और ट्रैफिक पुलिस को इस घटना की जानकारी मिली उन्होंने तत्काल प्रभाव से इस पुल को बंद कर दिया। वहीं, डीसीपी ट्रैफिक अनिल कुमार ने कहा कि वाहनों को रोकने के लिए पुल के दोनों ओर बैरिकेंडिंग की गई है। सोमवार को पर्थला पुल के कारण काफी जाम लग गया था, जिसके कारण लोगों ने इस पुल को खोल दिया।

सूचना मिलने पर प्रशासन ने पुल किया बंद 

डीसीपी ने आगे कहा कि पुल खुलने की सूचना जैसे ही हमें मिली तुरंत ट्रैफिक पुलिस को भेजकर दोबारा रास्ते को बंद कर दिया। तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में साफतौर से देखा जा सकता है कि ब्रिज के आगे रखें पाइप को लोगों ने हटा दिया और तेजी से वाहन को ब्रिज पर दौड़ाने लगे। इस वीडियो को देखने के बाद अथॉरिटी के लोग भी हैरान हो गए की उद्घाटन से पहले ही लोगों ने इसका इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है। फिलहाल प्रशासन ने इस पर गुजरने वाली गाड़ियों को रोक दिया है।

ये भी पढ़ें- NOIDA NEWS: नोएडा अथॉरिटी ने 300 करोड़ की जमीन से हटाया अवैध कब्जा, 40 साल बाद कब्जामुक्त हुई जमीन

पर्थला पुल नोएडा अथॉरिटी की महत्वपूर्ण योजना

नोएडा अथॉरिटी की पर्थला ब्रिज एक महत्त्वपूर्ण योजना है, जिस पर वह पिछले ढाई वर्षों से लगातार काम कर रहा है। बताया जा रहा है कि इस ब्रिज के खुलने से दिल्ली-नोएडा और नोएडा वेस्ट की ओर जाने वाले लोगों को जाम से काफी राहत मिलेगी। लेकिन इस पुल को बनाने के लिए पर्थला और गौर सिटी के रास्ते को बंद किया गया है, जिसके कारण ट्रैफिक काफी लगता है और लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है।

ये भी पढ़ें- NOIDA TRAFFIC NEWS: नोएडा के इस रोड का होगा सौंदर्यीकरण, एक लेन को किया जाएगा बंद… जल्द जारी होगी एडवाइजरी