Noida News: बिना मजल मास्क कुत्ते को लेकर लिफ्ट में घुसी महिला, दो पक्षों में जमकर हुई नोकझोंक

Table of Contents

Noida News Update

इन दिनों सोशल मीडिया पर नॉएडा(Noida News Update) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल 39 सेकंड के इस वीडियो में कुत्ते को लेकर नोकझोंक देखने को मिल रही है. ये वीडियो नोएडा के सेक्टर-137 लॉजिक्स ब्लॉसम सोसाइटी का बताया जा रहा है जहां एक महिला कुत्ते को लिफ्ट में लेकर जा रही है। डॉग के गले में मजल मास्क लटका है लेकिन उसके मुंह पर नहीं लगाया है। जिसको लेकर लिफ्ट में चढ़ने वाले अन्य लोगों के आपत्ति व्यक्त करने के बाद विवाद बढ़ गया।

Controversy In Lift For Dog Not Wearing Muzzle Mask Case Of Logix Blossom Society
Controversy In Lift For Dog Not Wearing Muzzle Mask Case Of Logix Blossom Society

क्या बोले थाना प्रभारी विनीत राणा 

इस घटना की जानकारी देते हुए विनीत राणा ने बताया कि “हमें इस मामले की जानकारी एक ट्वीट के जरिए मिली। फिलहाल दोनों पक्षों की ओर से कोई शिकायत नहीं दी गई है। यदि शिकायत की जाती है तो कार्रवाई की जाएगी।” दरअसल वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक महिला पहले से लिफ्ट में अपने पालतू कुत्ते के साथ मौजूद है। हालांकि डॉग के गले में मजल मास्क है लेकिन उसने उसे पहनाया नहीं है। लिफ्ट में चढ़ने के लिए एक महिला और पुरुष भी गेट पर खड़े है। जो लिफ्ट के अंदर मौजूद महिला से डॉग को मास्क पहनाने की बात कर रहे है। लेकिन वो नहीं पहनाती और देखते ही देखते इसी बात को लेकर दोनों के बीच जमकर नोकझोंक देखने को मिलती है.

Read More: GREATER NOIDA NEWS: YAMUNA AUTHORITY ने महिलाओं को सुनाई खुशखबरी, हर कंपनी में बनेगा क्रेच

क्या कहती है प्राधिकरण की डॉग पॉलिसी 

बता दें कि नोएडा प्राधिकरण द्वारा जारी की गई डॉग पॉलिसी की मानें तो लिफ्ट में डॉग को मजल मास्क लगाकर ही लेकर जाना है। और वायरल हुए इस वीडियो में महिला को मौजूद लोग यही समझाने का अथक प्रयास कर रहे हैं.