Noida News: यूपी एसटीफ ने फर्जी टेलीफोन एक्सचेंज का किया पर्दाफाश, झारखण्ड का ये रणजी प्लेयर निकला सरगना

Table of Contents

Noida के इस सेक्टर में चल रहा था फर्जी टेलीफोन एक्सचेंज

बता दें की बीते दिन UP STF ने बड़ी कार्रवाई करते हुए Noida के 132 में चलाये जा रहे फर्जी टेलीफोन एक्सचेंज का पर्दाफाश किया है. यूपी एसटीफ द्वारा इस सर्च अभियान में 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

Ashutosh Bora Cricket Arrested By UP Police STF
Ashutosh Bora Cricketer Arrested By UP Police STF

झारखण्ड का पूर्व रणजी प्लेयर शामिल

एसटीएफ ने नोएडा में चलाये जा रहे फर्जी टेलीफोन एक्सचेंज का पर्दाफाश करते हुए 3 लोगों को हिरासत में लिया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान अभिषेक श्रीवास्तव, आशुतोष बोरा और मोहम्मद शोएब के रूप में हुई है जिसमें से बोरा पूर्व रणजी प्लेयर बताया जा रहा है. आगे जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया की ये लोग नोएडा के सेक्टर 132 में #SIFY डाटा सेंटर के नाम से वीओआईपी कॉल को लोकल नेटवर्क में बदलकर अवैध टेलीफोन एक्सचेंज चला रहे थे. जिसके जरिये फिरौती और हवाला जैसी वारदातों को अंजाम दिया जाता था.

 

आशुतोष निकला सरगना

पुलिस द्वारा जारी पूछताछ में मालूम चला है की इन 3 आरोपियों का सरगना और कोई नहीं बल्कि झारखण्ड का पूर्व रणजी प्लेयर आशुतोष बोरा ही है. आशुतोष से की गई पूछताछ की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि 25 पैसा प्रति मिनट के हिसाब से अली हवाला के माध्यम से पैसा भेजा करता था.पूछताछ के दौरान आगे पता चला है की आशुतोष ने ही अभिषेक को अखबार में इश्तहार देने के बाद 80 हजार रुपये महीने नौकरी पर और मोहम्मद शोएब को भी 40 हजार रुपये महीने की नौकरी पर रखा था.