Noida News: धूं-धूं कर जली चलती कार, मौके पर पहुंची दमकल की दो गाड़ियां, चालक ने कूदकर बचाई जान

Table of Contents

Noida News Update

नॉएडा(Noida News) सेक्टर-80 के पास आज एक चलती कार अचानक से धूं-धूं कर जलने लगी. गनीमत रही की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल की दो गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।

Noida News Update
Noida News Update

जानें क्या है वजह 

नोएडा को ग्रेटरनोएडा से जोड़ने वाली सोरखा रोड के सेक्टर-80 के पास एक गाडी में आग लगने का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है की कैसे चलती हुई कार के बोनट में अचानक से आग लग जाती है. और देखत ही देखते तेजी से आग पूरी कार को अपनी चपेट में ले लेती है. आग की प्राथमिक वजह शॉट सर्किट बताई जा रही है। चालक ने समय रहते गाडी से उतरकर आग को बुझाने का प्रयास किया लेकिन आग बढ़ गई। इसके बाद चालक गाडी से अपना ज़रुरी सामान निकालने में जुट गया इस दौरान वीडियो में पीछे से लोग उसे गाडी से दूर होने को भी कहते सुने जा रहे हैं.

Read More: GAUTAM BUDDHA NAGAR NEWS: KANWAD YATRA के दौरान सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सख्त जिला प्रसाशन, मार्ग पर लगेंगे 180 से अधिक कैमरे

क्या बोले सीएफओ प्रदीप चौबे 

इस घटना की जानकारी देते हुए सीएफओ प्रदीप चौबे ने बताया कि दमकल की दो गाड़ियां मौका ए वारदात पर भेजी गई थीं. जिनकी सहायता से आग पर काबू पा लिया गया है। आग से किसी की तरह का जन नुकसान नहीं हुआ है। आग लगते ही चालक कार से उतर गया था। आग की प्राथमिक वजह शॉट सर्किट बताई जा रही है।