Noida News: 11वीं के छात्र ने आठवें माले से कूदकर की खुदकुशी, जांच के दौरान मिले सुसाइड नोट में लिखा …

Table of Contents

Noida News Update

नॉएडा(Noida News) के सेक्टर-100 में स्थित लोटस बुलेवर्ड सोसायटी से एक सनसनीखेज़ खबर सामने आयी है. सोसाइटी एक नाबालिग लड़के ने आठवीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी है. प्रारंभिक जांच की मानें तो बताया जा रहा है कि छात्र पढ़ाई की वजह से काफी समय से डिप्रेशन में था और उसने पहले भी ऐसी कोशिश की थी.

Noida Sucide News
Noida Sucide News

सुसाइड नोट में खुद को ठहराया जिम्मेदार 

परिजनों से सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया है कि जांच के दौरान उन्हें छात्र के कमरे से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है. जिसपर लिखा था कि “सॉरी मम्मी-पापा, मैंने पहले भी जान देने की कोशिश की, लेकिन ऐसा नहीं कर सका। मुझे माफ करना, इस सुसाइड का मैं खुद जिम्मेदार हूं।” फिलहाल पुलिस परिजनों से पूछताछ में जुटी है साथ ही शव का पोस्टमार्टम करवा कर बॉडी को परिवार के सुपुर्द किया गया है।

Read More: GREATER NOIDA NEWS:12 सूत्रीय मांगों पर सफाई कर्मचारियों प्राधिकरण पर दिया धरना, एक हफ्ते का अलिटीमेटम

डॉक्टरों ने घोषित किया मृत 

बीते सोमवार की शाम अमित्रों भौमिक पुत्र उज्जवल कुमार भौमिक ने अपने फ्लैट की आठवीं मंजिल से छलांग लगा दी। जानकरी मिलते ही परिजनों ने छात्र को अत्यंत गंभीर हालत में नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस वारदात के बाद परिजनों के साथ साथ पूरी सोसाइटी में बीच शोकाकुल माहौल है.