Noida News: स्पेक्ट्रम मॉल में जमकर चले लात घूंसे, सर्विस टैक्स के 970 रुपये को लेकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

Table of Contents

Noida News Update

कल रात से ही सोशल मीडया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में डिनर करने गए परिवार और रेस्टोरेंट कर्मियों के बीच भीषण मारपीट होती दिख रही है. बता दें कि ये वीडियो नोएडा(Noida News) के सेक्टर-75 स्थित स्पेक्ट्रम मॉल का है जहां कल रात डिनर के लिए आये एक परिवार और रेस्टोरेंट कर्मियों के बीचन सर्विस टैक्स को लेकर हुए विवाद में देखते ही देखते लात और घूंसों की बरसात होने लगी.

Spectrum Mall Sector-75 Noida Viral Video
Spectrum Mall Sector-75 Noida Viral Video

सर्विस टैक्स को लेकर हुई मारपीट

कल रात स्पेक्ट्रम मॉल में डिनर करने आये परिवार और रेस्टोरेंट कर्मियों के बीच जमकर जमकर बवाल हो गया. इस दौरान दोनों पक्षों ने एक दुसरे पर जमकर लात घूंसे बरसाए। इस बीच पास खड़ी महिलाएं और सिक्योरिटी गार्ड ने बीच-बचाव करते हुए विवाद को ख़तम कराया। इसके बाद मामले में दोनों पक्षों ने थाना सेक्टर-113 में शिकायत दी है। जिसकी जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि ‘रविवार रात सेक्टर-51 की रहने वाली एक महिला अपने परिवार के 12 लोगों के साथ सेक्टर-75 में ड्यूटी फ्री रेस्टोरेंट में डिनर करने गई थी। डिनर करने के बाद करीब 12 हजार का बिल आया। रेस्टोरेंट मैनेजमेंट ने बिल में 970 रुपए टैक्स लगाकर दिया। जिस पर महिला के परिवार वालों ने ऐतराज जताया। इसी बात को लेकर दोनों में बहस होने लगी। जिसके बाद बात मारपीट तक बात पहुंच गई।’

Read More: NOIDA NEWS: 15 मिनट तक लिफ्ट में फंसी रहीं 4 महिलायें, न कोइ ऑपरेटर और न ही काम कर रहे थे पंखे

क्या बोले DCP हरीश चंदर

इस मुद्दे की जानकारी देते हुए DCP हरीश चंदर ने बताया कि ‘खाना खाने के लिए आए लोगों को अमेजन से डिस्काउंट कूपन मिला था। बिल आने पर जब इन लोगों ने अमेजन का कूपन दिखाकर सर्विस टैक्स न देने की बात कही। इस दौरान रेस्टोरेंट प्रबंधन ने कहा कि हम आपको छूट भी दे और टैक्स माफ कर दे। ऐसा नहीं हो सकता है।’ जिसको लेकर रेस्टोरेंट कर्मियों और डिनर करने आये परिवार वालों के बीच विवाद हो गया और देखते ही देखते इस विवाद ने हाथापाई का रूप ले लिया।

Read More:GREATER NOIDA NEWS: जल संरक्षण के लिए जागरूकता कार्यक्रम का हुआ आयोजन, ऐसे कर सकते हैं पानी का सही उपयोग