Noida News: नरकंकाल मिलने से इलाके में सनसनी, पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया मोर्चरी, डीएनए टेस्ट की तैयारी में जुटी पुलिस

Table of Contents

Noida News Update

आज सुबह नोएडा(Noida News) सेक्टर-136 में एक बाढ़ के बहाव से नाले में नरकंकाल मिलने से पूरे इलाक़ में हड़कंप मच गया. फिर मौजूद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने नाले से नर कंकाल को निकाल कर पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी भेजा दिया है.

Noida News
Noida News

डीएनए टेस्ट की तैयारी में जुटी पुलिस

इस घटना की जानकारी देते हुए गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट की मीडिया सेल ने बताया कि थाना फेस-2 क्षेत्र के अंतर्गत एक नर कंकाल बाढ़ के बहाव से गंदा नाला सेक्टर-136 में बहकर आ गया। नर कंकाल यहां झाड़ियों में अटक गया। लोगों ने देखा और सूचना थाना पुलिस को दी। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। कार्यवाही करते हुए नर कंकाल का पंचायतनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। अन्य आवश्यक कार्यवाही की गई है। नर कंकाल की शिनाख्त के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। उम्र और मौत के कारणों का पता भी लग जाएगा। डीएनए टेस्ट करवाने के लिए सैंपल लिए जाएंगे।

Read More: GREATER NOIDA WEST: जेल में अंडर ट्रायल महिलाओं के बच्चों की जिंदगी बदलेगा ‘नेकी का डब्बा’, फ्री में राहत सामग्री समेत दी ये सुविधा

डेटाबेस से कराया जा रहा मैच 

आगे की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि नरकंकाल के सन्दर्भ में आसपास के जिलों में सूचना प्रसारित की गई है। लापता लोगों के डेटा से मैच करवाया जाएगा। हालांकि बता दें कि ये पहली बार नहीं जब नाले में बहते हुए लाशें सेक्टर तक पहुंची हैं. इससे पहले भी 27 मई 2023 को सेक्टर 33 और 34 के बीच वाले नाले में महिला की लाश मिलने से सनसनी मची थी.