Noida News: फैशन शो के दौरान हुआ भयानक हादसा, लोहे का खम्भा गिरने से 24 वर्षीय एक्ट्रेस की मौत, एक युवक घायल

Table of Contents

Noida में फैशन शो के दौरान बड़ा हादसा

बता दें की Noida के कोतवाली सेक्टर-20 क्षेत्र में फिल्म सिटी स्थित लक्ष्मी स्टूडियो में आज यानी रविवार दोपहर करीब डेढ़ बजे फैशन शो के दौरान एक भयानक हादसा हो गया। इस हादसे में लोहे का खम्भा गिरने से एक 24 वर्षीय एक्ट्रेस की मौत हो गयी साथ ही एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है.

सेक्टर-20 थाना क्षेत्र में फिल्म सिटी स्थित एक स्टूडियो में फैशन शो के दौरान
सेक्टर-20 थाना क्षेत्र में फिल्म सिटी स्थित एक स्टूडियो में फैशन शो के दौरान

क्या बोले कोतवाली प्रभारी

नॉएडा के कोतवाली सेक्टर-20 क्षेत्र में फिल्म सिटी स्थित लक्ष्मी स्टूडियो में आज दोपहर करीब 1.30 बजे फैशन शो के दौरान भयानक हादसा हो गया। इस हादसे की सूचना के बारे में बताते हुए कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मनोज सिंह ने बताया कि रविवार दोपहर सूचना मिली कि फिल्म सिटी स्थित लक्ष्मी स्टूडियो में फैशन शो के दौरान हादसा हो गया है। जिसमें प्रतिभाग करने आई एक महिला मॉडल की मौत हो गई है। साथ ही एक युवक भी घायल हो गया है। मौके पर जाकर जांच की तो पता चला कि आयोजन के दौरान लाइटिंग ट्रस वंशिका और बॉबी राज के ऊपर गिर गया। मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने वंशिका को मृत घोषित कर दिया। जबकि बॉबी राज का इलाज चल रहा है।

Read More: GAUTAM BUDDH NAGAR : दादरी में सलीम ने अभय बनकर युवती से की मतांतरण की कोशिश

पुलिस से नहीं ली गई थी अनुमति

बता दें कि इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया है कि “कार्यक्रम के संबंध में पुलिस से कोई अनुमति नहीं ली गई थी। अभी तक परिजनों की तरफ से कोई शिकायत नहीं दी गई है। यदि शिकायत मिलती है तो संबंधित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।” फिलहाल पुलिस ने वंशिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।