Noida News: पत्नी और उसके परिजन द्वारा प्रताड़ित पत्रकार ने फंदे से लटक कर दी जान, पुलिस ने किया ये बड़ा खुलासा

Table of Contents

Noida News Update

Noida News: बीते दिनों पत्नी और उसके परिजनों द्वारा बार प्रताड़ित किये जाने के कारण प्रतिष्ठित न्यूज़ चैनल के असिस्टेंट एडिटर पद पर कार्यरत मूल निवासी हरदोई के युवा पत्रकार आकाशदीप शुक्ला ने सुसाइड कर ली है. इस खबर के सुर्ख़ियों में आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर हलचल बढ़ती देखि जा रही है.

आकाश दीप शुक्ला (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar

पुलिस ने किया ये बड़ा खुलासा 

इस घटना के बारे में अधिक जानकारी देते हुए डीसीपी ईस्ट डिस्ट्रिक्ट ने बताया कि ‘सोमवार सुबह करीब साढ़े दस बजे उनको सूचना मिली कि किसी व्यक्ति ने घर में सुसाइड किया है। जानकारी मिलते ही पुलिस पांडव नगर स्थित उनके घर पहुंची। रूम अंदर से बंद था। इसलिए फायर ब्रिगेड को बुलाया गया। दरवाजा तोड़कर अंदर गए। उन्होंने बताया कि व्यक्ति ने पंखे ऊनी कपड़े के जरिए फांसी लगाकर आत्महत्या की । मृतक की पहचान आकाश दीप शुक्ला उम्र 31 साल है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। बताया गया कि पारिवारिक विवाद के चलते वे काफी परेशान थे।’

Read More: GREATER NOIDA WEST: ख़ुशी से नाचीं दादी, 13 साल बाद सपनों के आशियाने की मिली चाबी, वीडियो वायरल

शादी को लेकर दीपिका ने किया बड़ा खुलासा 

वहीं इस खबर के सुर्ख़ियों में आने के बाद ही सोशल एक्टिविस्ट दीपिका नारायण भारद्वाज ने बताया ट्वीट करते हुए आकाश के साथ हुई चैटिंग का स्क्रीनशॉट शेयर किया। उन्होंने लिखा कि “मैंने कल आकाश से 20 मिनट तक बात की। उसने मुझे अपनी पत्नी और उसके माता-पिता के कारण उसके मानसिक दुख के बारे में बताया। उसे आपराधिक मामलों के स्थितिगत खतरों का सामना करना पड़ रहा था। उसके न्यायालयी विवाह को भी दबाव के तहत किया गया था। मैंने उसे बताया कि हम इसे समाधान करेंगे। लेकिन आज उसने खुदकुशी कर ली।”