Noida News: 15 मिनट तक लिफ्ट में फंसी रहीं 4 महिलायें, न कोइ ऑपरेटर और न ही काम कर रहे थे पंखे

Table of Contents

Noida News Update

आज सुबह करीबन 8 बजे नॉएडा(Noida News) की सुपरटेक कैपटाउन सोसाइटी में एक बड़ा हादसा होते होते टल गया. दरअसल सोसाइटी में लाइट गुल्ल होने के कारण एक लिफ्ट में 4 महिलायें 15 मिनट तक कैद रहीं। इस दौरान न तो कोई ऑपरेटर मौका ए वारदात पर मौजूद था न ही लिफ्ट के अंदर के कोई उपकरण काम कर रहे थे. इस दौरान लिफ्ट में फंसी इन महिलाओं को सांस लेने में भी दिक्कत हो रही थी.

Supertech Capetown Society Elevator Case
Supertech Capetown Society Elevator Case

ये है पूरा मुद्दा

नॉएडा सेक्टर 113 थानाक्षेत्र के अंतर्गत सुपरटेक कैपटाउन सोसेटी में आज सुबह काम करने पहुंची थीं. इस दौरान ये महिलायें करीबन 15 मिनट तक लिफ्ट में बंद रहीं। इस दौरान लिफ्ट के पास न ही कोई ऑपरेटर मौजूद था और न ही लिफ्ट के अंदर कोई उपकरण एक्टिव था. पंखा भी बंद होने के कारण लिफ्ट में फँसी इन महिलाओं को सांस लेने भी परेशानी हो रही थी. हालांकि 15 मिनट के बाद इन महिलाओं को लिफ्ट से बाहर निकला गया और गनीमत रही की इस दौरान एक बड़ा हादसा होने से टल गया.

Read More: UP NEWS: बलिया में हीट वेव बरपा रही कहर, एक्सपर्ट डॉक्टर की टीम पहुंची बलिया, 2 दिन में 34 लोगों की गई जान

तकनीकी दिक्कत या बत्ती गुल !

वहीं इस हादसे के पीछे की वजह के बारे में एक तरफ जहां लिफ्ट ऑपरेटर का कहना है कि तकनिकी खराबी के कारण था तो दूसरी तरफ पुलिस ने बताया कि बत्ती जाने के कारण करीबन 15 मिनट सेवायें बाधित रहीं। हालांकि घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस टीम अभी भी लिफ्ट में आयी अचानक गड़बड़ी के कारणों की जांच में जुटी है.