Noida News: जबरन वाइफ स्वैपिंग का मामला सामने आने से इलाके में मची सनसनी, 9 लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ केस

Table of Contents

Noida News Update

नोएडा(Noida News) सेक्टर-137 की हाईटेक सोसाइटी में जबरन वाइफ स्वैपिंग का मामला सामने आने से पूरे इलाके में सनसनी मच गई है. पीड़िता ने इस काण्ड का खुलासा करते हुए अपने पति समेत 9 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. फिलहाल इस केस को महिला थाने में ट्रांसफर कर दिया गया है और एफआईआर के आधार पर पुलिस मामले की जांचपड़ताल में जुटी है.

Noida Wife Swapping
Noida Wife Swapping News

पीड़िता ने लगाए आरोप

नोएडा सेक्टर-137 की एक हाईटेक सोसायटी में रहने वाली एक महिला ने अपने पति समेत 9 लोगों के खिलाफ दहेज़ उत्पीड़न और जबरन वाइफ स्वाप्पिंग का दबाव डालने को लेकर केस दर्ज कराया है. इस दौरान पीड़िता ने बताया कि उसका पति जबरन शराब पिलाता है और मॉडर्न बनने का दबाव डालता है. आगे उसने कहा कि एक पार्टी में पति ने उसे जबरन शराब पिलाई और दोस्त के साथ सोने के लिए बोलने लगा. और साथ ही बताया कि दोस्त की पत्नी मेरे साथ सोएगी. इसे वाइफ स्वैपिंग कहते हैं. जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो पति ने उससे अपना रिश्ता ही खत्म कर दिया.

Raed More: NOIDA INTERNATIONAL AIRPORT की बदौलत बदलेगी बुलंदशहर और अलीगढ़ की किस्मत, देश के सबसे बड़े लॉजिस्टिक पार्क के लिए कसी कमर

सास तय करती थी कब उसे अपने पति के साथ सम्बन्ध बनाना है 

पीड़िता ने बताया कि “शादी के कुछ समय बाद ही, उसके ससुराल वाले उसपर दहेज का दबाव बनाने लगे, आलम यह था कि उसकी सास उसे बार-बार ये बोलकर ताने मारा करती कि, वो अपने पति को खुश नहीं कर पाती. सास खुद भी पति के दोस्त की बीवी से सीखने का दबाव डालती. पीड़िता ने यहां तक बताया कि उसकी सास ही तय करती थी कि उसे कब पति के साथ संबंध बनाना है…”