Noida News: इस ग्रुप हाउसिंग सोसाइटी में कूड़ेदान को लेकर हुई मारपीट, बाहरी गुंडों ने एओए मेंबर को पीटा और जान से मारने की दी धमकी

Table of Contents

Noida News Update

नोएडा(Noida News) की ग्रुप हाउसिंग सोसाइटी से एक खबर सुर्खियों में आने से पूरे सोसाइटी में सनसनी मच गई है. बताया जा रहा है कि सफाई के लिए रखे कूड़ेदान को लेकर एओए मेंबर और कुछ लोगों में जमकर विवाद हो गया और देखते ही देखते सोसाइटी के लोगों ने बाहर से गुंडे बुलाकर खूब मारपीट की और साथ ही एओए मेंबर को जान से मारने की धमकी भी दी.

Griha Pravesh Society
Griha Pravesh Society

इस सोसाइटी की है घटना

कोतवाली 113 स्थित गृह प्रवेश हाउसिंग सोसाइटी से एक केस सामने आया है. इस दौरान पीड़ित ने शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि “सोसाइटी में सफाई के लिए कूड़ेदान रखे गए हैं। कूड़ेदान को लेकर सोसाइटी के कुछ लोग विवाद करने लगे। इसके बाद सोसाइटी के लोगों ने बाहर से गुंडों को बुलाकर मारपीट की। गुंडों के पास असलहा भी था, जिसे दिखाकर धमकाया गया।” फिलहाल पीड़ित द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी की पहचान कर आगे की कार्रवाई जारी है.

Read More: GREATER NOIDA WEST की इस सोसाइटी में घुसा बाढ़ का पानी, फेल दिखे सीवर और ड्रेनेज सिस्टम, घुटनों तक भरा पानी

क्या बोले थानाध्यक्ष 

इस घटना की जानकारी देते हुए कोतवाली 113 थानाध्यक्ष ने कहा कि ‘पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस मुकदमा दर्ज कर लिया है। मारपीट करने वाले की पहचान कर कार्रवाई की जाएगी।’ हालांकि बता दें कि इस घटना के बाद से ही पीड़ित का परिवार डरा हुआ है।