Noida News: बच्चों के विवाद को लेकर आपस में भिड़े परिजन, नॉएडा की इस सोसाइटी में जमकर मचा बवाल, वीडियो वायरल

Table of Contents

Noida News Update

बीते दिन सेंट्रल नॉएडा(Noida News) की एक सोसाइटी में छोटे बच्चों के बीच हुए मामूली से विवाद ने देखते ही देखते बड़े बवाल का रूप रख लिया। इस दौरान सोसाइटी में विवादस्थल पर भीड़ का बड़ा जमावड़ा देखा गया.

इस सोसाइटी की है घटना 

बीते दिन से सेंट्रल नॉएडा का एक वीडियो सोशल मीडया पर जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि यह वीडियो सेंट्रल नॉएडा की मिग्सन अल्टीमो सोसायटी का बताया जा रहा है. जहां छोटे बच्चों से शुरू हुए मामलो विवाद में बच्चे के परिजन आपसे में भिड़ते नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो में आपस में भीड़ रहीं महिलायें एक दुसरे को अभद्र शब्द कहते हुए भी पायीं जा रही हैं. फिलहाल इस घटना को लेकर बड़े बच्चे के परिजनों द्वारा थाना सूरजपुर में छूटे बच्चे के परिजनों के खिलाफ ताहर्रे दी गई है.

 

Read More: NOIDA NEWS: AOA अध्यक्ष को मिली जमानत, सोसायटी में लिफ्ट गिरने से हुई थी बुजुर्ग महिला की मृत्यु

नॉएडा पुलिस के इस ट्ववीट से जानें क्या है पूरा मामला 


इस मामले के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए नॉएडा पुलिस ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “थाना सूरजपुर क्षेत्रान्तर्गत दिनांक 9.08.2023 को शाम के 01 बच्चा उम्र करीब 7 वर्ष मिगसन अल्टीमो सोसाइटी में साइकिल चला रहा था, साइकिल से टक्कर लगने से सोसाइटी में ही खेल रहे दूसरे बच्चे उम्र करीब 04 वर्ष को चोट लग गई, जिससे चोट लगने के कारण छोटे बच्चे के परिजनों (माता जी ) द्वारा बडे बच्चे को थप्पड़ मार दिए, जिससे दोनो परिवारों की महिलाओं के बीच में कहासुनी हो गई । उक्त घटना के संबंध में बड़े बच्चे के परिजनों द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर थाना सूरजपुर पर मुकदमा अपराध संख्या 427 / 23 धारा 323/504/506 आईपीसी के अन्तर्गत छोटे बच्चे के परिजनों (महिलाओं) के विरूद्ध पंजीकृत किया गया है। अन्य अग्रिम आवश्यक कार्यवाही की जा रही हैं।”