Noida News: बिगबॉस के घर में उनको ही नहीं मिल रही जगह, किराए के घर में नोएडा के बीबी, पूर्व सीईओ ऋतु ने घर छोड़ने से किया इंकार

Table of Contents

Noida News Update

इन दिनों जहां एक तरफ ओटीटी बिगबॉस का फितूर लोगों के सर चढ़ कर धूम मचा रहा रहा है वहीं दूसरी तरफ नोएडा(Noida News) के बिगबॉस को उन्हीं के घर को छोड़ कर किराए के मकान में रहना पड़ रहा है. दरअसल नोएडा प्राधिकरण की पूर्व सीईओ ऋतु माहेश्वरी ने आधिकारिक आवास खाली करने से इंकार कर दिया है यही कारण है कि नए सीईओ के तौर पदभार संभाल रहे लोकेश को किराए के मकान में शिफ्ट किया गया है.

Noida News
Noida News

इतिहास की पहली ऐसी घटना 

बता दें कि यह नोएडा प्राधिकरण की पहली ऐसी घटना है जब नए सीईओ को पूर्व सीईओ के चलते किराए के मकान में रहना पड़ रहा है. दरअसल नोएडा अथॉरिटी के 5 बंगले हैं जिनमें प्राधिकरण के सीईओ और चेयरमैन रहते रहे हैं. लेकिन इस बार सीईओ के पद पर आये लोकेश को अभी तक ये बंगले नसीब नहीं हुए हैं दरअसल पूर्व सीईओ रितु महेश्वरी ने आवास खाली करने से साफ मना कर दिया है जिसके चलते नए CEO लोकेश को किराये के मकान में शिफ्ट कर दिया गया है.

Read More: NOIDA NEWS: खेल सुविधाओं एक नाम पर खाली पड़े मैदान, अफसरों पर गाज बनकर गिरेगी सीईओ लोकेश की ये रिपोर्ट

रिटायर और ट्रांसफर अफसरों का दबदबा 

हालांकि बता दें कि ऋतू का बांग्ला एक मात्र ऐस बंगकला नहीं है दरअसल अथॉरिटी के 5 बंगले हैं जिनमें प्राधिकरण के सीईओ और चेयरमैन रह सकते हैं. लेकिन सूत्रों की मानें तो इन सभी बंगले में से कुछ पर रिटायर और ट्रांसफर होकर दूसरे जगहों पर जाने वाले अफसरों का कब्ज़ा है. ऐसे में प्राधिकरण इस समस्या को कैसे सुलझायेगा फिलहाल इसका कोई जवाब नहीं है.