Noida News: आज रात बंद रहेगी एलिवेटेड रोड, ट्रैफिक पुलिस द्वारा जारी एडवाइजरी से जाने कैसे कर सकेंगे आवागमन

Table of Contents

Noida News Update

नॉएडा(Noida News) सेक्टर 18 से सेक्टर 60 तक जाने-आने वाली एलिवेटेड रोड लाइट के पोल बदलने का काम किया जाना है लिहाजा रोड रात्रि के 11 बजे से सुबह 5 बजे तक बंद रहेगी। आवागमन बाधित न हो और साथ ही आम जनमानस को दिक्कत न हो इसके लिए ट्राफीक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है.

Noida Trafffic Alert
Noida Trafffic Alert

जारी की एडवाइजरी 

आज रात एलिवेटड रोड पर लाइट पोल बदले जाने हैं ऐसे में आम लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने बुधवार रात 11 बजे से लेकर गुरुवार सुबह 5 बजे तक के लिए एलिवेटेड रोड को बंद करने का निर्णय लिया है. यही नहीं इस दौरान आवागमन को बनाये रखने के लिए प्रसाशन द्वारा एडवाइजरी भी जारी की गई है.

इस एडवाइजरी में बताया गया है कि कैसे वाहन चालक यातायात में असुविधा से बचने के निम्नलिखित मार्गाें का प्रयोग करके गन्तव्य की ओर जा सकते हैं

  •  सेक्टर 60 की ओर से सेक्टर 18 की ओर जाने वाला यातायात सेक्टर 60 से एलिवेटेड मार्ग के नीचे बने मार्ग से होकर गन्तव्य की ओर जा सकेगा.
  •  सेक्टर 31/25 चौक से सेक्टर 18 की ओर जाने वाला यातायात सेक्टर 31/25 चौक से एलिवेटेड मार्ग के नीचे बने   मार्ग से होकर गन्तव्य की ओर जा सकेगा.
  • सेक्टर 18 की ओर से सेक्टर 60 की ओर जाने वाला यातायात कैम्ब्रिज तिराहा सेक्टर 27 से एलिवेटेड मार्ग के नीचे बने मार्ग से होकर गन्तव्य की ओर जा सकेगा.
  • एनटीपीसी से सेक्टर 60 की ओर जाने वाला यातायात एनटीपीसी के सामने से गिझौड चौक होकर एलिवेटेड मार्ग के नीचे बने मार्ग से गन्तव्य की ओर जा सकेगा.

Read More: GREATER NOIDA NEWS: YAMUNA AUTHORITY ने महिलाओं को सुनाई खुशखबरी, हर कंपनी में बनेगा क्रेच

जारी किया गया हेल्पलाइन नंबर

बता दें की इसके साथ ही पुलिस उपायुक्त प्रीति यादव ने हेल्पलाइन नंबर की जानकारी देते हुए कहा कि “यातायात में कोई असुविधा उत्पन्न होने पर हेल्प लाइन नम्बर 9971009001 पर सम्पर्क कर सकते हैं। कृपया असुविधा से बचने के लिए वैकल्पिक मार्गाें का प्रयोग करें।”