Noida News: नोएडा की सोसायटी में अवारा कुत्तों के झुंड ने बच्चे पर किया हमला, हालत गंभीर… अब डॉक्टर करेंगे प्लास्टिक सर्जरी

Table of Contents

Noida News

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर में सेक्टर-74 स्थित ग्रैंड अजनारा हेरिजटेज सोसायटी में कुत्तों के झुंड ने एक दस साल के बच्चे को काटकर बुरी तरह से घायल कर दिया। अब लड़के का सेक्टर-62 में स्थित फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां पर बच्चे का इलाजा चल रहा है, बताया जा रहा है कि आज यानी शनिवार को बच्चे की प्लास्टिक सर्जरी की जाएगी। शुक्रवार की रात तक बच्चे का इलाज डॉक्टर के द्वारा किया जाता रहा और अभी बच्चे की हालत काफी गंभीर बनी हुई है।

Grand Ajnara Heritage Society
Grand Ajnara Heritage Society sector-74

कुत्तों के झुंड ने किया हमला

सोसायटी में रहने वाले एक शख्स ने कहा कि शुक्रवार की शाम करीब चार बजे की बात जब सोसायटी के सियाराम यादव का लड़का पार्क में बास्केटबॉल खेल रहा था, इसी दौरान बच्चे के पास छह-सात कुत्तों का झुंडा आया और उस पर हमला कर दिया। कुत्तों के हमले से पैर, कमर, जांघ सहित शरीर के कई अंगों पर बुरी तरह से काट लिया। कुत्तों के काटने से बच्चे का मांस तक निकल गया। जिसके कारण लड़का काफी गंभीर रूप से घायल हो गए।

ये भी पढ़ें- NOIDA NEWS: 8वें माले से गिरकर 4 साल के बच्चे की मौत होने से हाइड पार्क सोसाइटी में मचा हड़कंप

महिला ने मचाया शोर, तो सुरक्षाकर्मियों ने बचाया

आवारा कुत्ते बच्चे को छोड़ने को तैयार तक नहीं थे, तभी पास में खड़ी एक महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया और लड़के को सुरक्षाकर्मियों ने बच्चे को बचा लिया। जिसके बाद उस लड़के को अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, सोसायटी के लोगों ने कहा कि बेसमेंट में जाना काफी मुश्किल हो गया है। आवारा कुत्ते बेसमेंट में होते हैं और जो भी वहां से अपनी मोटरसाइकिल निकालने के लिए जाता है, वह काट लेते हैं। इससे लोग डरे हुए हैं। कुत्तों की काटने की शिकायत प्राधिकरण से की गई है। लेकिन मौके पर कोई भी वाहन नहीं पहुंचता।

आए दिन होती रहती है कुत्ते के काटने की घटना 

कई लोगों ने आरोप लगाया कि कुत्तों के काटने की घटना आए दिन सामने आती रहती है। जब अथॉरिटी से इस मामले की शिकायत कर दी गई, तब भी प्राधिकरण की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की जाती है। सोसायटी के एक शख्स ने कहा कि कुत्तों की घटना पर अथॉरिटी की तरफ से कोई जवाबदेही नहीं दी जा रही है और इसके कारण आए दिन कुत्ते किसी न किसी व्यक्ति या बच्चे को काट लेते हैं।

ये भी पढ़ें- ADIPURUSH MOVIE REVIEW: डायलॉग डिलीवरी पर भड़के लोग, सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुई 500 करोड़ बजट वाली ‘आदिपुरुष’