Noida News: 8वें माले से गिरकर 4 साल के बच्चे की मौत होने से हाइड पार्क सोसाइटी में मचा हड़कंप

Table of Contents

Noida News Update

आज सुबह नॉएडा (Noida News) के सेक्टर-78 स्थित हाइड पार्क सोसाइटी में 4 साल के बच्चे की 8वें माले की बालकनी से गिरकर मौत हो गई। बच्चे के गिरने के वक़्त परिवार वाले सो रह थे और करीबन आधे घंटे बाद उन्हें इस घटना की जानकारी मिली।

Hyde Park Society Noida Sector-78 Images
Hyde Park Society Noida Sector-78 Images

जांच में जुटी पुलिस

Noida के सेक्टर 78 स्थित हाइड पार्क सोसाइटी में 4 साल के बच्चे की 8वें माले की बालकनी से गिरकर मौत होने से सोसाइटी में हड़कंप मच गया है. ख़बरों की मानें तो घटना के समय बच्चे के मां-बाप और बहन सो रहे थे। इस दौरान बालकनी का गेट खुला होने के कारण बच्चा ग्रिल के ऊपर गमलों के लिए बनाई गई रेलिंग के पास गया जहां से वो नीचे गिर गया। बच्चे के गिरने के बाद भी परिवार को नहीं पता चला। सुबह टहलने निकले लोग और सिक्योरिटी गार्ड ही बच्चे को अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

Read More: NEHRU MEMORIAL MUSEUM : वंशवाद की राजनीति के ताबूत में पीएम मोदी ने जड़ी एक और कील, बदला गया नेहरू मेमोरियल का नाम

सदमें में परिवार

इस घटना की जानकारी के बाद से ही सदमे है. सोसाइटी के लोगों ने आशंका जताई है कि रेलिंग गैप जायदा होने के कारण बच्चा इसी गैप से नीचे गिर गया होगा। हालांकि अभी इसपर किसी भी तरह की पुष्टि नहीं हो पायी है. पुलिस मामले की गम्बीरता से जांच कर रही है.