Noida का निकला आरोपी, चलती ट्रेन में सहयात्री से मामूली विवाद होने पर लगाई थी आग

Table of Contents

जानें क्या है पूरी खबर

 

आपको बता दें बीते रविवार को कोझिकोड जिले के इलाथूर के पास अपने सहयात्रियों पर पेट्रोल छिड़क के चलती ट्रेन में आग लगाने वाले व्यक्ति की शिनाख़्त Noida के निवासी के रूप में हुई है। दरअसल इस मामले में छानबीन करते हुए केरल पुलिस और रेलवे पुलिस के अधिकारी आरोपी की तलाश में Noida पहुंचे हैं। यही नही आपको बता दे इस मामले की झांक में एनआईए की टीम भी अपनी जांच पड़ताल कर रही है। इस दौरान एनआईए की टीम ने कालरेलवे ट्रैक के पास से एक बैग भी बरामद किया है साथ ही केरल पुलिस की मदद से संदिग्ध आरोपी का स्केच भी तैयार करवाया गया है।

 

Noida के इस आरोपी ने ली 3 जान, 8 लोग बुरी तरह से झुलसे

आपको बता दें Noida के इस आरोपी द्वारा चकती ट्रेन में पेट्रोल छिड़क कर आग लगाने के कारण आरोपी के सहयात्री समेत अन्य कई लोग आग में बुरी तरह से झुलस गए हैं। इस दौरान आग की चपेट में आने से 3 लोगों की मौत हुई है, साथ ही 8 लोग बुरी तरह से झुलस गए हैं। हालांकि आग लगने के बाद आपातकालीन चेन खींचे जाने के कारण आरोपी फरार हो गया।

Read More: DELHI METRO में बिकनी पहनकर यात्रा करते हुए युवती का वीडियो हुआ वायरल, जानें वायरल होने के बाद क्या बोली युवती?

 

रेलवे ट्रैक पर मिला महिला और बच्चे का शव

 


आपको बता दें पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपी ने एक महिला से मामूली विवाद होने के कारण पेट्रोल छिड़क कर चलती ट्रेन में आग लगा दी थी। पुलिस ने बताया की चश्मदीद ने बताया है की आरोपी सफेद रंग के शर्ट में था उसके पास पेट्रोल से भरी दो बोतलें थीं और उसने चकती ट्रेन में पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। इसके बाद जब ट्रेन कन्नूर पहुंची तो कुछ यात्रियों द्वारा महिला और बच्चे की लापता होने की शिकायत की गई जिसके बाद पुलिस द्वारा छानबीन करने पर महिला और बच्चे सहित एक अधेड़ व्यक्ति का शव रेलवे ट्रैक से बरामद किया गया।