Noida Mahagun Mirabella Society: नोएडा की सोसायटी के नल से निकले कीड़े, वीडियो वायरल होने के बाद लोगों के मन में फैला डर

Table of Contents

Noida Mahagun Mirabella Society

उत्तर प्रदेश के नोएडा की महागुन मिराबेला सोसायटी (Noida Mahagun Mirabella Society) में शौचालय के नल से लाल कीड़े निकलने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि वीडियो शूट करने वाले निवासी ने आरोप लगाया कि पाइपलाइन में भारी समस्या है। वहां पर रह रहे लोगों के मुताबिक केवल एक ही परिवार के नल में लाल कीड़े देखें गए हैं, लेकिन इस घटना ने अन्य लोगों को भी चिंतित कर दिया है।

Mahagun Mirabella Society Villa Sector-78 Noida
Mahagun Mirabella Society Villa viral video

वॉशरूम में एक कंटेनर भरने के दौरान मिला कीड़े

अपने फ्लैट में वीडियो बनाने वाले ने शख्स ने कहा कि शनिवार को मैंने अपने वॉशरूम में एक कंटेनर भरते समय लाल कीड़ों को देखा था। और इस घटना ने हमें चौंका दिया। उन्होंने कहा आगे कहा कि हम हाल ही में इस सोसाइटी में शिफ्ट हुए हैं। इसलिए खरीदार ने बिल्डर से तत्काल प्रभाव से संपर्क किया। बताया जा रहा है कि रखरखाव टीम ने घरेलू से अलग एक पाइपलाइन को जोड़ा था, लेकिन इसने जल्द ही इस मुद्दे को सुलझा लिया है।

महिला ने कहा हम ध्यान नहीं देते तो क्या होता? 

फ्लैट में रहने वाली महिला रिमझिम ने कहा कि हमने इस पर ध्यान नहीं दिया होता तो क्या होता? हालांकि इसने हमारी शिकायत के तुरंत बाद कार्रवाई की। एक अन्य निवासी अशोक वर्धन ने कहा, हमारे बिल्डर ने 488 फ्लैटों में से केवल 200 के लिए गंगा जल कनेक्शन शुल्क का भुगतान किया। वीडियो सामने आने के बाद शनिवार को निवासियों ने पानी सहित सभी समस्याओं पर चर्चा करने के लिए बिल्डर के मुख्य कार्यालय का दौरा किया। जिस पर बिल्डर ने हमें जल्द ही पानी का बकाया चुकाने का आश्वासन दिया।

ये भी पढ़ें- NOIDA NEWS: 15 मिनट तक लिफ्ट में फंसी रहीं 4 महिलायें, न कोइ ऑपरेटर और न ही काम कर रहे थे पंखे

सूचना मिलने के बाद मेंटेनेंस ने की कार्रवाई 

मेंटेनेंस टीम ने बताया कि लाल कीड़ों की जानकारी मिलने के बाद उसने तुरंत कार्रवाई की है, वायरल वीडियो में साफतौर से देखा जा सकता है कि पानी में कीड़े किस तरह तैर रहे हैं। ऐसे में इस पानी का इस्तेमाल हो जाता तो लोगों को स्कीन से संबंधित कई समस्याओं का सामना करना पड़ सकता था। अब सोसायटी प्रशासन ने इस कार्रवाई की है और पानी लेकर हो रही समस्या पर विशेष ध्यान की बात कही है।

ये भी पढ़ें- ADIPURUSH : पठान को पछाड़ मात्र 3 दिनों में बनी भारत की सबसे बड़ी फ़िल्म