Noida Logix Mall में मात्र 1 रुपये की चीज़ को लेकर गार्ड और युवक में भिड़त

Table of Contents

Noida में गॉर्डस ने नियम तोड़ने को लेकर युवक को पीटा

Noida Logix Mall में आज जमकर तमाशा देखने को मिला। दरअसल आज लॉजिक्स मॉल के गॉर्ड ने एक युवक को माचिस मॉल के अंदर ले जाने से मन कर दिया जिसको लेकर युवक और गॉर्ड में तू तू मैं मैं शुरू हो गयी और देखते ही देखते इस कहासुनी ने एक मारपीट का रूप लिया।

 

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

Logix City Centre Mall, Noida Guard Fight
Logix City Centre Mall, Noida Guard Fight

आज नॉएडा सेक्टर 21 A स्थित Logix City Centre Mall में युवक और गॉर्डस के बीच जमकर मारपीट का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में साफ देखा जा रहा है की एक युवक और गॉर्ड के बीच किसी बात को लेकर बहस हो रही है. वीडियो में आगे बहस बढ़ने के बाद 3 गॉर्ड को उस युवक के साथ मारपीट करते भी देखा गया है. हालाँकि मामले की सच्चाई सामने आने के बाद पोता चला है की युवक मॉल के अनादर माचिस ले जाने की जिद कर रहा था, जब गॉर्ड ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने बहस शुरू कर दी और मॉल के अंदर चला गया और बाहर निकलते वक़्त उसने गॉर्ड के पास रखे रजिस्टर को फ़ेंक दिया जिसके बाद गॉर्ड और युवक में एक बार फिर बहस शुरू हो गयी और मॉल से बाहर निकलते ही तीनों गॉर्डो ने युवक को जमकर मारा।

 

3 गार्डों को किया गया गिरफ्तार

वहीं इस घटना के बारे में बताते हुए पुलिस ने कहा की जब यह शख्स मॉल के अदर जा रहा था तब गेट पर चेकिंग के दौरान गार्ड को युवक की जेब में माचिस का डिब्बा मिला था। गार्ड ने युवक से कहा कि वो यह माचिश मॉल के अंदर नहीं ले जा सकते हैं यह नियमों के खिलाफ है। जब विवाद बढ़ गया तब गार्ड और युवक के बीच बहस शुरू हो गई और युवक मॉल के अंदर चला गया। बताया जा रहा है कि मॉल से निकलते वक्त युवक ने गार्ड के पास पड़ा एक रजिस्टर उठा लिया और उसे जमीन पर फेंक दिया। इसके बाद मॉल के सुरक्षाकर्मी को गुस्सा आ गया और यह विवाद बढ़ता चला गया। गार्ड ने मॉल के बाहर तक इस युवक का पीछा किया।

इसके बाद इस गार्ड के साथ अन्य गार्डों ने मिलकर युवक की पिटाई कर दी। मारपीट की यह घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। इसमें साफ नजर आ रहा है कि सुरक्षाकर्मी युवक की पिटाई कर रहे हैं। इसके बाद वहां से गुजर रहे एक शख्स ने इन गार्डों को रोका। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीन सुरक्षा गार्डों को पकड़ा गया है। जिन्हें गिरफ्तार किया गया है उनमें अजीत कुमार पांडे, 22 साल का पीयूष सिंह और 24 साल का मनोज कुमार शामिल है। इधर इस मामले में मॉल प्रबंधन की तरफ से अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।