Noida: मुख्यमंत्री योगी 25 जून को देंगे पर्थला फ्लाईओवर की सौगात

Table of Contents

Noida

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 25 जून को गौतमबुद्धनगर के नोएडा (Noida) में प्रस्थान करेंगे। इस दौरान मोदी सरकार के 9 वर्ष पूरे होने पर सरकार की उपलब्धियों पर केंद्रित रैली भी करेंगे। साथ ही मुख्यमंत्री कुछ परियोजाओं का उद्घाटन और शिलान्यास भी करेंगे। बताया जा रहा है कि सीएम योगी 25 जून को पर्थला फ्लाईओवर का उद्घाटन भी कर सकते हैं।

Noida authority CEO Ritu Maheshwari Pic
Noida authority CEO Ritu Maheshwari Pic

लोगों का 25 जून को खत्म होगा इंतजार

बता दें कि सीएम योगी की अभी आधिकारिक रूप से कोई घोषणा नहीं हुई है कि वह पर्थला फ्लाईओवर का उद्घाटन करेंगे। लेकिन मीडिया की खबरों में मुख्यमंत्री इस मामले को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। वह 25 जून को फ्लाईओवर का उद्घाटन कर सकते हैं। माना जा रहा है कि नोएडा स्टेडियम में एक बड़ी सभा होगी जहां सीएम योगी आम लोगों को संबोधित करेंगे। साथ ही लंबे समय से लोग जिस पर्थला खंजरपुर ओवरब्रिज का इंतजार कर रहे थे, उसका इंतजार 25 जून को खत्म हो जाएगा।

ये भी पढ़ें- NOIDA NEWS: स्पेक्ट्रम मॉल में जमकर चले लात घूंसे, सर्विस टैक्स के 970 रुपये को लेकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

नोएडा आने के लिए लोगों को लंबे जाम से जूझना पड़ता है

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर्थला पुल का उद्घाटन कर इसको जनता को सौंप देंगे। जब पर्थला पुल लोगों के इस्तेमाल आने लगेगा तो जाम से काफी राहत मिलेगी। फिलहाल नोएडा आने में लोगों को लंबे जाम से जूझना पड़ता है। इस कारण आम लोगों को काफी असुविधा का सामना करना पड़ता है। सोशल मीडिया पर कुछ दिनों पहले एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था। जिसमें लोग जाम से रहात पाने के लिए पुल को तोड़कर उस पर गाड़ियां दौड़ाने लगे थे।

रितु माहेश्वरी ने पुल का लिया था जायजा 

वीडियो वायरल होने के बाद प्राधिकरण के अधिकारी और ट्रैफिक पुलिस तत्काल प्रभाव से पुल के पास पहुंचे और यातायात को रूकवा दिया। माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री के हाथों द्वारा उद्घाटन को लेकर ही गाड़ियों को रूकवाया गया था। बता दें कि शनिवार को प्राधिकरण की सीईओ रितु माहेश्वरी ने ओवरब्रिज का जायजा लिया था। फिलहाल ब्रिज का कार्य बीते दिनों ही पूरा हो गया था। अब पुल के नीच गोलचक्कर पर पेड़-पौधे लगाए जाने का कार्य तेजी से किया जा रहा है। इस कारण गोलचक्कर बंद किया गया है।

ये भी पढ़ें- LOVE JIHAD: 5 शादी कर चुका राशिद छठीं हिंदू लड़की ले भागा, बोला- थाने में रिपोर्ट लिखावाई तो दूसरी लड़की को भी ले जाऊंगा