Noida में न करें ऐसी गलती… नहीं तो आपको भी लग जाएगा 34 हजार का जुर्माना, देखें वायरल वीडियो

Table of Contents

Noida

नोएडा (Noida) में कार से स्टंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक कार चालक अपनी कार को तेजी से घूमा रहा है। अब कार मालिक के खिलाफ यूपी पुलिस के द्वारा एक्शन लिया गया है। बता दें कि वीडियो ट्रैफिक पुलिस के संज्ञान में आने के बाद कार नंबर के आधार पर 34,500 रुपये का चालान किया गया है। वहीं, दूसरी ओर नोएडा पुलिस भी इस कार चालक का पता लगा रही है।

Noida car driving viral video
car driving

वीडियो एक्सपो मार्ट के गेट नंबर-1 का है 

वीडियो में साफतौर से देखा जा सकता है कि ग्रेटर नोएडा में एक्सपो मार्ट के गेट नंबर एक के सामने कार से स्टंटबाजी की जा रही है। कार चालक पहले कार को स्पीड में करके तेजी चलाता है और उसके बाद मूव कराने लग जाता है। अगर ड्राइवर का जरा-सा भी बैलेंस बिगड़ जाता तो उसकी जान को भी खतरा हो सकता था। लेकिन अपनी जान को इंपोर्टेंटेंस न देते हुए ड्राइवर स्टंट मार रहा है।

वीडियो शेयर कर कार्रवाई की गई मांग

कार सवार तेजी से कार को गोल-गोल घूमा रहा है, ऐसे लोग कई बार अपनी जान को जोखिम में डालते ही हैं। साथ ही आसपास में खड़े लोगों को नुकसान पहुंचा देते हैं। अब वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करके इसपर कार्रवाई करने की मांग की है। पोस्ट पर एक यूजर्स ने कमेंट कर ड्राइवर का सपोर्ट करते हुए कहा कि इसमें स्टंट बाजी कहां से हो गई, गौर से देखो वीडियो मैं रिकॉर्डिंग स्पीड बढ़ा रखी है और अपनी गाड़ी के टायर को घिस रहे हैं। अपनी गाड़ी को मोड़ रहे है तुम्हारा वीडियो डालने का क्या उद्देश्य है।

ये भी पढ़ें- BAREILLY NEWS: शहनाज से बनी ‘आरोही’, श्रीकृष्ण की भक्ति से नाराज पति ने घर से भगाया… फिर दिया तीन तालाक

कार मालिक पर 34 हजार का लगा जुर्माना

कई दफा गलतियों पर आम लोग भी सपोर्ट करने के लिए आ जाते हैं, ऐसे में ऐसे ड्राइवरों के हौसले बुलंद होते हैं। अब पुलिस ने इस शख्स की छानबीन शुरू कर दी है। साथ ही यूपी पुलिस ने इस पर 34 हजार से ज्यादा का जुर्माना भी लगाया है। पुलिस के हाथ में आने के बाद हो सकता है कि इस पर कानूनी कार्रवाई की जाए या इसको जुर्माने के साथ वॉर्निंग देकर छोड़ दिया जाए।

ये भी पढ़ें- ADIPURUSH CONTROVERSY: डायलॉग चेंज से लेकर मूवी बैन तक, विवादों के बाद कैसी रही ‘आदिपुरुष’ की अब तक की जर्नी