NOIDA की एक सोसायटी ने MP-MLA का प्रवेश किया वर्जित

GREATER NOIDA: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक सोसाइटी में लोगों द्वारा एक रोचक पोस्टर लगा दिया गया है। पोस्टर में लिखा है कि यहां MP, MLA (सांसद, विधायक) का प्रवेश वर्जित है। आपको बता दें ये लोग नेताओं के झूठे और खोखले वादों से परेशान हैं।

सोसाइटी के बाहर लगाया प्रवेश वर्जित का बैनर 

NOIDA और GREATER NOIDA में लाखों करोड़ो रुपए का निवेश हर वर्ष किया जाता है। लेकिन यहां के रहने वाले लोगों को मुख्य सुविधाओं की कमी होती है और बेसिक समस्याओं से परेशान रहते हैं। GREATER NOIDA WEST की एक सोसाइटी ने तो अपने हालात से निपटने के लिए अलग ही समाधान निकाला। सोसाइटी के लोगों ने सोसायटी के अंदर MP MLA का प्रवेश वर्जित कर दिया है। और लोगों ने इसका बैनर भी सोसायटी के गेट पे टांग दिया है।

इस सोसाइटी में रहने वाले दिनकर पांडेय ने बताया की हमें यहां बसे चार साल हो गए हैं लेकिन पिछले 4 साल से सोसाइटी में विकास नहीं हुआ है, अंधेरा रहता है और एक भी लाइट नहीं लगाई गई है। इस कारण सोसाइटी का ज्यादातर हिस्सा अंधेरे में रहता है। कोई हादसा होने पर इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा। सोसायटी में पार्किंग व्यवस्था भी नहीं है। लोग कहीं भी वहां खड़ा करते हैं। किसी को अगर कहीं इमरजेंसी में जाना पड़ता तो समस्या हो सकती है