Noida News: सोसायटी के बाहर टहलने निकली ‘कर्नल की बेटी’ से मनचलों ने की छेड़छाड़, युवती ने बाइक सवारों को खदेड़ा

Table of Contents

Noida News:

Noida News: नोएडा में सोसायटी के बाहर टहलने निकली कर्नल की बेटी के साथ कुछ अज्ञात युवकों ने छेड़छाड़ की। महिला ने अपनी समझदारी दिखाते हुए एक शोर मचाकर बाइक सवार में से एक युवक को पकड़ लिया। लेकिन किसी तरह लड़की से छुडाकर ये मनचले भाग गए। बताया जा रहा है कि घटना सेक्टर-134 की सोसायटी के बाहर हुई है। घटना के बाद नोएडा पुलिस की पोल खुलती दिख रही है, फिलहाल इन युवकों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम लगाई गई है।

Colonel daughter molested
Colonel daughter molested

चार अगस्त को गई थी छेड़छाड़

बता दें कि कोतवाली एक्सप्रेसवे क्षेत्र की एक सोसायटी की रहने वाली युवती के साथ चार अगस्त की रात करीब नौ बजे सोसायटी के पास सड़क पर टहल रही थी। उसी वक्त बाइक सवार तीन युवक पीछे से आए और उन्होंने छेड़खानी शुरू कर दी। इसके बाद तीनों फरार हो गए। युवती अपने आपको संभाल ही नहीं पाई थी कि पांच मिनट बाद युवक बाइक पर सवार होकर दोबारा आए और फिर से छेड़खानी करने लगे। इस बार पीड़िता ने बहादुरी के साथ उनको पकड़ने की कोशिश की। लेकिन वह हाथ छुड़कार भाग निकले।

ये भी पढ़ें- UP NEWS: अपने ही पिता की पत्नी बन 10 सालों तक पेंशन लेती रही मोहसिना

पुलिस ने शुरू की छानबीन

बताया जा रहा है कि छेड़खानी करने वाले युवक जिस बाइक पर सवार थे, उस पर कोई नंबर प्लेट तक नहीं थी। थाना एक्सप्रेसवे प्रभारी सरिता मलिका का कहना है कि शिकायत आ चुकी है और इस पर जांच की जा रही है। बता दें कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी और आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। फिलहाल अभी ये अस्पष्ट नहीं हो पाया है कि बाइक किसकी है, क्योंकि मोटरसाइकिल पर नंबर प्लेट नहीं थी। सूत्रों की माने तो पुलिस आरोपियों की पहचान के करीब है।