Greater Noida West में लव जिहाद की वारदात, मुस्लिम ट्रेनर ने हिन्दू बन विधवा को जाल में फंसाया, रेप की अश्लील वीडियो बना ऐंठे 15 लाख

Table of Contents

Greater Noida West में लव जिहाद की वारदात

ग्रेटर नोएडा वेस्ट(Greater Noida West) में लव जिहाद की खबर सुर्खियों में आने से सनसनी मच गई है. दरअसल ग्रेनो वेस्ट थाना बिसरख क्षेत्र में एक महिला ने केस दर्ज कराया है कि जिम ट्रेनर ने उससे खुद को हिन्दू बताकर दोस्ती की और फिर बलात्कार करने के बाद उसकी अश्लील वीडियो बना कर उसे ब्लैकमेल करके करीब 15 लाख रुपए ऐंठे हैं.

Greater Noida West Love Jihad Case
Greater Noida West Love Jihad Case

विधवा पीड़िता का आरोप 

इस शर्मसार घटना की शिकायत दर्ज कराते हुए विधवा पीड़िता ने बताया कि हारून(मुस्लिम जिम ट्रेनर) ने उसके साथ जबरन बलात्कार किया और उसकी अश्लील वीडियो बना ली। और अब आरोपी उसकी अश्लील वीडियो के आधार पर उसे ब्लैकमेल कर रहा है। यही नहीं आगे और कई राज खोलते हुए पीड़िता ने बताया कि हारून उसकी बेटी की शादी अपने परिवार के कुछ लोगों से जबरदस्ती करवाना चाहता है। इसके साथ ही पीड़िता ने आरोपी के परिजनों पर भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

Read More: GREATER NOIDA NEWS: इस सोसाइटी में अवैध रूप से रहने वाले दो विदेशी नागरिक गिरफ्तार,ड्रग्स फैक्ट्री से सीधा कनैक्शन!

क्या बोले डीसीपी अनिल कुमार यादव 

इस केस के बारे में बताते हुए सेंट्रल नोएडा के डीसीपी अनिल कुमार यादव ने बताया कि थाना बिसरख में एक महिला ने बीती रात को रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट के मुताबिक वह शाहबेरी गाँव में रहती है। उसे हारून खान उर्फ मोनू नामक व्यक्ति मिला। उसने अपने आपको हिंदू बताया और उसके साथ दोस्ती कर उसके साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाई। फिर उसी वीडियो का हवाला देते हुए महिला को ब्लैकमेल कर 15 लाख रुपये ऐंठे। फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने लव जिहाद और बलात्कार समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।