International Yoga Day 2023: नोएडा स्टेडियम में शुरू हुआ भव्य योग कार्यक्रम, केंद्रीय मंत्री और क्षेत्रीय सांसद ने किया योगा

Table of Contents

International Yoga Day 2023 Update

विश्व योग दिवस(International Yoga Day 2023) के अवसर पर आज देश के कोने कोने में भव्य योग कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. इस दौरान अधिक से अधिक लोगो ने इन कार्यक्रमों में पहुंचकर इन आयोजनों को और भव्य व विशाल बनाया। इसी कड़ी में आजा Gautam Buddha Nagar स्थित नोएडा स्टेडियम में केंद्रीय स्मृति ईरानी ने भी दीप प्रज्ज्वलन के साथ योग कार्यक्रम का शुभारम्भ किया।

 BJP Memeber Smriti Irani In Noida Stadium
Cabinet Minister Smriti Irani In Noida Stadium

हज़ारों की संख्या में लोगों ने किया योग

आज केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने नोएडा स्टेडियम में आयोजित किये गए भव्य व विशाल कार्यक्रम का दीप प्रज्जवलित कर शुभारम्भ किया। इस दौरान उनके साथ गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा, नोएडा एंटरप्रिनियोर्स एसोसिएशन, भारत विकास परिषद, भाजपा नोएडा विकास प्राधिकरण के अधिकारी और लगभग 2500 लोगों ने योग किया। इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री ने मौजूद लोगों को योग के महत्व को बताते हुए उनसे योगा को जीवन का हिस्सा बनाने की अपाल की.

Read More: INTERNATIONAL YOGA DAY 2023: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की मौजूदगी में नोएडा स्टेडियम में योग कार्यक्रम का होगा आयोजन

आरडब्ल्यूए प्रतिनिधियों ने किया योग

विश्व योग दिवस के इस अवसर पर एक तरफ जहां जनप्रतिनिधियों द्वारा विशाल कार्यक्रमों को आयोजित कर लोगों को योगा के लिए जागरूक किया गया तो वहीं इसके साथ ही शहर की अलग-अलग सोसायटी और सेक्टरों में आरडब्ल्यूए प्रतिनिधियों के द्वारा योग करते हुए लोगों को जागरुक किया गया. इस दौरान उन्होंने कहा कि योग करने से शक्ति मिलती है इसलिए योग के महत्व को समझें और योगा को जीवन का हिस्सा बनाएं।