International Yoga Day 2023: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की मौजूदगी में नोएडा स्टेडियम में योग कार्यक्रम का होगा आयोजन

Table of Contents

International Yoga Day 2023 Update

आज International Yoga Day 2023 के अवसर पर देश के कोने कोने में योग कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. इसी कड़ी में आज Noida में भी भारत विकास परिषद,नोएडा एंटरप्रेन्योर एसोसिएशन, भाजपा और नोएडा प्राधिकरण की तरफ से भी भव्य योग कार्यक्रम आयोजित किया गया है. बता दे कि इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी मुख्य अतिथि के तौर पे मौजूदा होंगी।

International Yoga Day 2023, Noida Stadium,
Yoga Day programme in Noida

क्या बोले अध्यक्ष विपिन कुमार मल्हन

बीते समोवार को सेक्टर-6 स्थित एनईए भवन में अध्यक्ष विपिन कुमार मल्हन द्वारा इस कार्यक्रम के आयोजन को लेकर संवाददाताओं को जानकारी दी गई। उन्होएँ बताया कि आरोग्यम रिसर्च फाउंडेशन के संस्थापक डा. राजेश योगी के मार्ग दर्शन में योग कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इस दौरान सवदाताओं से बातचीत को आगे बढ़ाते हेउ उन्होंने नोएडा की जनता से अपील की कि वे अपने परिवार के साथ 21 जून को सुबह 7 बजे सेक्टर 21ए स्थित इंडोर स्टेडियम में पहुंचें।

 

बाँटी जायेगी फ्री टी शर्ट

योग दिवस की जानकारी देते हुए आगे विपिन मल्हन ने बताया कि योग कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाले सभी प्रतिभागियों को निःशुल्क टी-शर्ट और उनके लिए जल-पान की व्यवस्था भी की गई है।’ यही नहीं कार्यक्रम के मुख्य अतीत की जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि इस साल केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी योग दिवस के मौके पर मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद होंगी।