NOIDA: HONEYTRAP सरगना को पुलिस ने दबोचा

NOIDA: सेक्टर-49 कोतवाली पुलिस ने हनीट्रैप में फंसाकर लोगों के साथ लूटपाट व हत्या करने वाले गिरोह के सरगना को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित को बरौला टी प्वाइंट के पास से पकड़ा है। आरोपित की पहचान संदीप उर्फ सन्नी बताई जा रही है औरफर्रुखाबाद के फतेहगढ़ का रहना वाला बताया जा रहा है।

गिरोह के चार अन्य सदस्यों को पुलिस कर चुकी है गिरफ्तार 

NOIDA: सेक्टर-49 कोतवाली पुलिस ने हनीट्रैप में फंसाकर लोगों के साथ लूटपाट व हत्या करने वाले गिरोह के सरगना को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित को बरौला टी प्वाइंट के पास से पकड़ा गया है। इससे पहले गिरोह के चार अन्य सदस्यों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है, जबकि दो आरोपित अभी भी फरार हैं, उनकी तलाश जारी है।

DATING APP पर फर्जी ID बनाकर लोगों को फंसाती थी महिला 

कोतवाली प्रभारी से मिली जानकारी के अनुसार आरोपित के शुक्रवार को कोतवाली क्षेत्र के आस पास होने की सूचना मिली। पुलिस टीम द्वारा घेराबंदी कर उसे दबोच लिया गया। सन्नी के साथ गिरोह में उसके साथी पूजा शर्मा, सना, सारा उर्फ सायरा और पूनम महतो भी शामिल थी। महिला सदस्य DATING APP पर फर्जी ID बनाकर लोगों को फंसाती थी और उन्हें होटल में बुलाती थी।

नशीला पदार्थ पिला करते थे बेहोश 

डेटिंग ऐप पर दोस्ती करने के बाद जब व्यक्ति महिला द्वारा बताए गए पते पर जाता था तो गिरोह के और लोग उसे किसी चीज में नशीला पदार्थ पिला कर बेहोश कर देते थे। और व्यक्ति का सारा सामान लूट लेते थे। उसके बाद कमरे का दरवाजा बंद कर भाग जाते थे। लूट के विरोध में हत्या आरोपितों के ऊपर हत्या का भी इल्जाम है।